Create

WWE के फेमस सुपरस्टार को मैच के दौरान सिर पर लगी गंभीर चोट, रिपोर्ट में सामने आया बहुत बड़ा अपडेट

WWE सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट
WWE सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE NXT सुपरस्टार जेसी जेन (Jacy Jayne) को इस हफ्ते खतरनाक चोट लग गई। मैच में जेसी जेन ने सुसाइड डाइव के दौरान गलती कर दी और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार सीटी स्कैन के लिए जेसी जेन को ले जाया गया है। वैसे जेन की हालत मैच के दौरान काफी खराब लग रही थी। ऐसा लगा कि उन्हें गंभीर चोट लगी हैं।

WWE NXT सुपरस्टार जेसी जेन की हालत पर अपडेट सामने आया

NXT के इस हफ्ते के एपिसोड में आईओ शिराई, जेसी जेन और पर्सिया पिरोटा के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच फैंस को देखने को मिला था। आईओ शिराई ने इस मैच में बड़ी जीत हासिल की। इस मैच को जीतने केे बाद शिराई और स्टार्क ने मैच की शर्त के अनुसार व्हील घूमाई थी। व्हील Scareway to the hell लैडर मैच पर जाकर रूकी।

इस मैच में ही जेसी जेन को चोट लगी। मैच के दौरान जेन ने फ्लोर में सुसाइड डाइव मारी। वैसे ये मूव हमेशा काफी खतरनाक माना जाता है। इस मूव को जेन अच्छे से कंट्रोल नहीं कर पाईं और रिंगसाइड में सिर टकरा गया। दरअसल उनका पैर रोप्स में फंस गया था। WWE ऑफिशियल ने आकर इसके बाद जेसी जेन को चैक किया था। हालांकि इस दौरान आईओ शिराई और पर्सिया पिरोटा के बीच मैच जारी था।

This could of ended very badly. Luckily she was okay. #WWE #WWENXT https://t.co/OsuiooK15a

रेसलिंग ऑब्जर्वर की रिपोर्ट के अनुसार जेन का सीटी स्कैन कराया गया। अच्छी खबर ये है कि जेन की रिपोर्ट ओके आई हैं। इसका मतलब ये है कि जेन को ज्यादा दिक्कत नहीं हुई है। अब अगले हफ्ते जेन की रिंग में एंट्री होगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी। अगर वो नहीं आएंगी तो फिर ये काफी गंभीर मुद्दा हो जाएगा। अगर उन्होंने एंट्री कर ली तो सब ठीक रहेगा।

अगले हफ्ते NXT के एपिसोड का अब सभी इंतजार कर रहे हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जेन फिट होकर रिंग में एंट्री करें। शो में अगले हफ्ते बड़ा मैच भी होगा। जेन के लिए ये मैच बहुत महत्वपूर्ण हैं। इस लिहाज से भी देखा जाए तो जेन की एंट्री होनी लगभग तय मानी जा रही हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...