Create

WWE न्यूज़: लार्स सुलिवन का फिनिशिंग मूव बैन किए जाने को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Is WWE changing Lars Sullivan's move set?

कई रिपोर्ट्स सामने आई थी कि WWE ने लार्स सुलिवन के मूव 'डाइविंग हेडबट' को बैन करने का फैसला लिया है। लेकिन ये खबरें पूरी तरह से सच नहीं है। डेव मैल्टजर ने इस बात की जानकारी दी। सुलिवन ने रैसलमेनिया 35 के अगले दिन रॉ में एंट्री की थी और आते ही उन्होंने हॉल ऑफ़ फेमर कर्ट एंगल को अपने मूव्स से धराशाई कर दिया था।

सुलिवन उसके बाद से जैफ हार्डी, रे मिस्टीरियो और आर-ट्रुथ को अपने वार से मुश्किल में डाल चुके हैं। जनवरी में मेन रोस्टर का हिस्सा बनने वाले सुलिवन का एक मैच कंपनी के बड़े शो रॉयल रंबल में जॉन सीना से होने वाला था लेकिन पैनिक अटैक की वजह से उनका डेब्यू रोक दिया गया।

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लेटर के आधार पर, WWE ने 'डाइविंग हेडबट' मूव को सिर्फ कुछ ही समय, जगहों और रैसलर्स पर इस्तेमाल किया जाएगा। इसकी जगह 'फ्रीक एक्सीडेंट' और 'सिट आउट पॉवरबॉम्ब' फिनिशर्स पहले की तरह इस्तेमाल करते रहेंगे।

एक बात जो ध्यान देने वाली है वो ये कि लार्स ने ज़्यादातर अटैक स्मैकडाउन के रैसलर्स पर किए हैं और इस वजह से ऐसी संभावना है कि वो आने वाले समय में ब्लू ब्रैंड पर अपने काम से धमाल मचाएंगे। इस समय रोमन रेंस, इलायस के साथ एक कहानी का हिस्सा हैं लेकिन अगर ये दोनों आने वाले समय में एक दूसरे से लड़ते हैं तो ना केवल बिग डॉग को एक ज़बरदस्त हील के साथ लड़ने का मौका मिलेगा बल्कि एक्शन भी एक अलग और अद्भुत स्तर का होगा।

एंटरटेनमेंट और एक्शन को पसंद करने वाले फैंस के लिए इस कहानी में काफी दम है, और कंपनी को इस तरह ध्यान देना चाहिए। क्या आप रोमन और लार्स के बीच मैच देखना चाहेंगे?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment