WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन द्वारा कंपनी छोड़ने पर बड़ा अपडेट सामने आया

Wyatt Family

ल्यूक हार्पर ने हाल ही में WWE से रिलीज़ की मांग की थी। परन्तु WWE, ल्यूक हार्पर को रिलीज़ करने पर राजी नहीं हुई है। इसी बारे में रैसलिंग एक्सपर्ट डेव मेल्टजर ने नया और बड़ा बयान जारी करते हुए कहा है कि WWE ल्यूक हार्पर और सैमी ज़ेन के बीच बड़ी और दिलचस्प फ्यूड की तैयारी की जा रही थी। लेकिन इन नए प्लान्स को अब रद्द कर दिया गया है।

Wrestling Observer Radio के लेटैस्ट एडिशन में कहा गया है कि ल्यूक हार्पर को सैमी ज़ेन के साथ फ्यूड से जोड़ने की तैयारी की जा रही थी। डेव मेल्टजर का कहना है कि इन नए प्लान्स को रद्द करने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

"ल्यूक हार्पर की रिलीज़ की मांग खारिज कर दी गई है, साथ ही साथ उन्हें बड़ा कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया गया है। प्लान ये थे कि उन्हें सैमी ज़ेन के साथ फ्यूड का हिस्सा बनना था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से इस स्टोरीलाइन से WWE ने हाथ खींच लिए हैं।"

मेल्टजर ने यह भी बताया कि रैसलिंग इंडस्ट्री काफी बार रैसलर्स के प्रति बहुत निर्दयी रवैया अपनाती है। दुर्भाग्यवश ल्यूक हार्पर उन कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें WWE में पर्याप्त मौके नहीं मिले हैं।

आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिये कहा था कि उन्होंने WWE छोड़ने का निर्णय लिया है, इस फैसले से पूरा रैसलिंग जगत हैरान रह गया था।

डेव मेल्टजर पहले ही संकेत दे चुके थे कि WWE ने ल्यूक हार्पर की मांग को खारिज कर दिया है। अब उनके कॉन्ट्रैक्ट को छः महीने लम्बा कर दिया गया है। इसलिए जो फैंस इस रैसलर को किसी और रैसलिंग कंपनी में लड़ते देखने का सपना देख रहे थे, उन्हें अभी लम्बा इंतज़ार करना होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now