Create

पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो के WWE कॉन्ट्रैक्ट पर बड़ा अपडेट सामने आया

Ankit

PWInsider की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक रे मिस्टीरियो ने हाल ही में अलाबामा में कुछ डॉक्टर्स के पास पहुंचे थे।अफवाहें है कि WWE कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने से पहले रे मिस्टीरियो खुद को पूरी तरह से फिट रखना चाहते हैं। पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो ने इस साल रॉयल रंबल में 27वें नंबर पर एंट्री करते हुए सभी को चौंका दिया था। मिस्टीरियो की एंट्री को सभी फैंस ने पसंद किया। उसके बाद से कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने की खबरें सामने आ रही थी। बताया जा रहा है कि रे मिस्टीरियो खुद को एक पार्ट टाइमर के रुप में खुद को WWE में लाना चाहिए। हालांकि रे मिस्टीरियो को हाल में यूएस प्रमोशन के दौरान हाथ में चोट आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रे मिस्टीरियो ने बर्मिंघम, अलबामा में कुछ डॉक्टर्स के पास पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी चोट के लिए जांच करवाई। मिस्टीरियो की ये चोट उनके WWE कॉन्ट्रैक्ट पर असर डाल सकती है। क्योंकि अफवाहों के अनुसार जल्द ही मिस्टीरियो का करार तय होने वाला है।

दरअसल , रे मिस्टीरियो की अभी चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया जा रहा है, फिर भी मिस्टीरियो को लगभग 2 से 3 महीने के लिए रिहैब में रहना पड़ सकता है। मिस्टीरियो रिहैब में जाने से पहले सभी प्रकार की शर्तों और करार पर बात पक्की करके जाना पसंद करेंगे। मिस्टीरियो भी खुद कंपनी में फुलटाइम रैसलर के भूमिका में काम नहीं करना चाहेंगे, जबकि पार्ट टाइमर रैसलर उनके लिए सही होगा। वहीं इस पूरी डील को WWE की तरफ से ट्रिपल एच देख रहे हैं।
खैर, रे मिस्टीरियो को NJPW के लिए एडवर्टाइज किया गया था। ये मुकाबला मिस्टीरियो का जशिन थंडर के खिलाफ 25 मार्च को होना था लेकिन मिस्टीरियो का नाम अब हटा दिया गया है। देखना होगा कि कब WWE के साथ मिस्टीरियो कॉन्ट्रैक्ट को साइन करते हैं और फिर से रिंग में फैंस को 619 का जादू दिखता है।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment