Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

फैंस के लिए बड़ी खबर, अब 3 घंटे का होगा SmackDown Live का शो?

  • क्या इससे WWE को फायदा होगा?
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो ने स्मैकडाउन लाइव को लेकर अपनी रिपोर्ट में बड़ी खबर लिखी है। रिपोर्ट के अनुसार उम्मीद ये जताई जा रही है कि स्मैकडाउन लाइव का शो अब दो घंटे की बजाए 3 घंटे का हो सकता है। NBC यूनिवर्सल के जो मैच होते है वो रॉ के दिन ही होते है ना कि स्मैकडाउन के दिन। इसका रॉ के साथ जबरदस्त तुलना होती है। स्मैकडाउन को इससे खतरा नहीं है। इस वजह से स्मैकडाउन को तीन घंटे का कराया जा सकता है।

वैसे मंडे नाइट रॉ की व्यूवरशिप जबरदस्त है। WWE का ये सबसे बड़ा टेलीविजन शो है। स्मैकडाउन हमेशा दूसरे शो की तरह काम करता है। 1999 के बाद से लगातार ये देखा गया है। बीच में इस वजह से रॉ को तीन घंटे का शो कर दिया गया था जबकि स्मैकडाउन के शो को दो घंटे का कर दिया गया था।

NBC यूनिवर्सल का अगल नेटवर्क है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये बात कही है कि शायद WWE ने उनसे डील कर सकता है कि रॉ के साथ वो अपना ब्राडकास्ट कर सकते है लेकिन इसका असर फिर स्मैकडाउन में नहीं पड़ना चाहिए। क्योंकि स्मैक़डाउन को तीन घंटे का कर दिया और फिर उसमें किसी ने हस्तक्षेप कर दिया तो WWE को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसमें कई लोगों का रोल होगा, कई लोग इसमें कई तरीके की बातें कर सकते है। और उसी हिसाब से WWE को ये कदम उठाना पड़ेगा।
इसके अलावा मैल्टजर ने ये भी बताया कि कैसे फेसबुक और अमेजन स्मैकडाउन लाइव के ब्राडकास्ट के राइट लेगा। अगर ये स्ट्रीमिंग सर्विस पर आता है तो फिर फर्क नहीं पड़ता कि ये दो घंटे का हो या तीन घंटे का। बात ये हो सकती है कि रॉ और स्मैकडाउन का ब्राडकास्ट अलग अलग हो जाए। ताकि इससे दोनों को फायदा हो। लेकिन अभी फिलहाल इसके बारे में ऑफिशियल जानकारी आना बांकि है।

Published 21 May 2018, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...