Create
Notifications

WWE रिंग में The Rock की वापसी और फ्यूचर को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया

WWE दिग्गज द रॉक के फ्यूचर को लेकर अपडेट
WWE दिग्गज द रॉक के फ्यूचर को लेकर अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) के फ्यूचर को लेकर डेव मैल्टजर ने इस बार बड़ा बयान दिया है। Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टजर ने कहा कि द रॉक एक अंतिम मैच के लिए WWE में जरूर वापसी करेंगे। द रॉक का WWE रिंग में सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी लंबे समय से वो WWE रिंग में नजर नहीं आए।

WWE रिंग में दिग्गज द रॉक की कब होगी वापसी?

साल 2013 में द रॉक का जॉन सीना के साथ मुकाबला हुआ था। इसके बाद वो पार्ट टाइमर की भूमिका में WWE में नजर आए। हॉलीवुड के भी वो सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। पिछले साल रोमन रेंस और द रॉक के बीच ड्रीम मैच को लेकर कई तरह की बातें चल रही थी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस साल मेगा इवेंट में रोमन रेंस के साथ उनका ड्रीम मैच होगा।

द रॉक की अभी तक WWE रिंग में वापसी नहीं हुई। डेव मैल्टजर ने कुछ समय पहले कहा था कि द रॉक और रोमन रेंस के बीच मुकाबला अगले साल मेगा इवेंट में होगा। द रॉक भी कई बार कह चुके हैं कि वो एक अंतिम मैच के लिए वापसी जरूर करेंगे। रोमन रेंस अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। रोमन रेंस ने भी कहा था कि अगर द रॉक वापसी करेंगे तो सबसे पहले वो उन्हें चुनौती देंगे।

मैल्टजर ने एक बार फिर अपनी रिपोर्ट में मैल्टजर की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मैल्टजर ने कहा कि द रॉक का मुकाबला अगले साल रोमन रेंस के साथ WrestleMania में होगा। मैल्टजर ने ये भी कहा कि अपने वादे के मुताबिक द रॉक अंतिम मैच लड़ने के लिए जरूर वापसी करेंगे।

WrestleMania 38 में इस साल रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। अगले साल WrestleMania में अब देखना होगा कि रोमन रेंस का मुकाबला किसके साथ होगा। द रॉक इस साल के अंत में वापसी कर रोमन रेंस के साथ राइवलरी को बिल्ड कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फैंस को मजा आएगा।

#SuperBowl venue is gonna get electrified next year for WrestleMania HollywoodThe Rock vs Roman Reigns https://t.co/ZsG6Q0I1Gf

Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now