FOX नेटवर्क पर SmackDown के पहले एपिसोड में द रॉक के आने को लेकर बड़ा अपडेट

Enter caption

ये हफ्ता डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए खास रहने वाला है। स्मैकडाउन इस हफ्ते फॉक्स नेटवर्स से प्रसारित होने वाला है। WWE ने इसके लिए सारी तैयारियां कर ली है। कई दिग्गज स्मैकडाउन के इस शो में आने वाले हैैंं। और कई यहां आकर सरप्राइज देंगे। अब ये फ्राइडे शो होगा। डेव मैल्टजर की नई रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि WWE द रॉक को इस शो में लाने के लिए काम कर रहा है। और ये तब संभव हो पाएगा जब द रॉक के शिड्यूल के बारे में पता चलेगा। अगर द रॉक को टाइम मिलेगा तो शायद वो यहां एंट्री कर के फैंस को सरप्राइज देंगे।

जब हम स्मैकडाउन लाइव की बात करते हैं तो द रॉक का नाम सबसे पहले आता है। 1999 के बाद से उन्होंने इस शो में अपना जलवा बरकरार रखा था। द रॉक की वजह से ये शो फेमस हो गया था। द रॉक ने काफी अच्छा काम यहां पर किया था और जब तक वो इस ब्रांड में रहे थे तब तक जबरदस्त काम उन्होंने किया।

ये भी पढ़ें: 10 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस के साथ टैग टीम बनाकर मैच लड़ा, दुश्मन भी शामिल है

द रॉक ने WWE में बहुत काम किया है। और इसके बाद वो अब हॉलीवुड के भी सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए है। 2011 में जब द रॉक ने वापसी की थी तो वो सबसे शानदार मोमेंट ता। रेसलमेनिया 28 में जॉन सीना के साथ जो मुकाबला हुआ था वो भी सभी के जेहन में है। अगर अब द रॉक फिर से स्मैकडाउन के इस शो में एंट्री करते हैं तो रेटिंग को जबरदस्त फायदा होगा।

youtube-cover

स्मैकडाउन के फॉक्स डेब्यू में कई कई दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर नजर आएंगे। मैल्टजर ने ये बात कही है कि WWE इस शो में द रॉक को भी लाना चाहता है। द रॉक के शिड्यूल के आधार पर इसकी पूरी जानकारी सामने आएगी। अगर द रॉक इस शो में कदम रखते हैं तो फिर धमाका हो जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now