WWE में Roman Reigns और Bray Wyatt की संभावित राइवलरी को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया

Pankaj
WWE दिग्गज रोमन रेंस और ब्रे वायट
WWE दिग्गज रोमन रेंस और ब्रे वायट

Bray Wyatt: WWE में ब्रे वायट (Bray Wyatt) की शानदार वापसी कुछ हफ्ते पहले हुई। अभी तक उनके प्लान को लेकर कुछ भी नहीं पता है। फैंस चाहते हैं कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ उनकी राइवलरी होनी चाहिए। हालांकि WWE इतनी जल्दी इस प्लान पर अमल नहीं करेगा। ये बात तो तय है कि आने वाले समय में दोनों की राइवलरी जरूर होगी।

Extreme Rules 2022 में ब्रे वायट ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था। पिछले साल जुलाई में वायट को WWE ने रिलीज कर दिया था। कई लोगों को लगा था कि वापसी के बाद रेंस के ऊपर वायट अटैक करेंगे। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है।

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट और रोमन रेंस की राइवलरी को लेकर बड़ी खबर

Fightful Select ने अब वायट और रेंस की राइवलरी को लेकर अपडेट दिया है। रिपोर्ट के अनुसार ब्रे वायट और रेंस की राइवलरी की खबरें गलत थी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि WWE अब द फीन्ड के कैरेक्टर को दोबारा नहीं लाना चाहता। इसका मतलब साफ है कि WWE ने अभी तक इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा है। रेंस और वायट की राइवलरी को अभी ज्यादा महत्व नहीं दिया जाएगा। शायद अगले एक साल तक इसके बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा जाएगा।

आप सभी को पता है कि द फीन्ड का कैरेक्टर कुछ खास नहीं रहा था। रोमन रेंस ने ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। उस समय द फीन्ड के कैरेक्टर में ही ब्रे वायट थे। WWE अब इसको आगे नहीं बढ़ाना चाहता है।

ब्रे वायट के फ्यूचर को लेकर कोई अपडेट अभी तक सामने नहीं आया है। उनकी राइवलरी आगे किसके साथ रहेगी ये भी नहीं पता है। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ब्रे वायट नज़र आ रहे हैं लेकिन किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आगे क्या होगा। उनके असली कैरेक्टर के बारे में ही नहीं पता चल पा रहा है। वैसे WWE में रोमन रेंस और वायट का इतिहास बहुत ही तगड़ा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment