COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ट्रिपल एच के WrestleMania 35 मैच को बड़ा झटका

Priyansh
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
1.50K   //    06 Feb 2019, 12:36 IST

Enter caption

अगर आप रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच और बतिस्ता के हाई प्रोफाइल मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं तो निश्चित ये खबर जानकर आपको बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल Cagesideseats.com के अनुसार, यह जानकारी दी गई कि बहुत कम संभावना है कि ट्रिपल एच रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता के खिलाफ मुकाबला करेंगे।

जो फैंस रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता vs सेरेब्रल असासिन मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनकी उम्मीदों को एक तगड़ा झटका लगेगा।

आपको बता दें नवंबर 2018 में सऊदी अरब में आयोजित क्राउन ज्वेल इवेंट में अपने पुराने साथी शॉन माइकल्स के साथ मिलकर जब ट्रिपल एच, द अंडरटेकर और केन के खिलाफ टैग टीम मुकाबला लड़ रहे थे, उस वक़्त उन्हें छाती में चोट लगी।

फिलहाल हंटर (ट्रिपल एच) की सर्जरी हो चुकी है और भले ही उनकी इन-रिंग रिटर्न की तारीख घोषित नहीं की गई, लेकिन बहुतों को उम्मीद थी कि रैसलमेनिया 35 से पहले मौजूदा WWE सीओओ वापस आ जाएंगे। हालांकि, ऐसा संभव नहीं लगता है।

गौरतलब है जब से WWE स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच बहस हुई, तब से WWE की योजना का ये लगातार हिस्सा था कि ये दोनों दिग्गज रैसलमेनिया 35 में भिड़ेंगे। इस एपिसोड में, हमने देखा कि एवोल्यूशन स्टेबल एक बार फिर से रीयूनाइट हुआ था।

स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में बतिस्ता ने ट्रिपल एच पर ताना मारते हुए कहा कि वह कभी भी उनको हराने में कामयाब नहीं हुए, जिसके कारण दोनों के बीच एक मामूली टकराव भी देखने को मिला। इस टकराव ने भविष्य में दोनों दिग्गजों के बीच मुकाबले की अटकलों को जन्म दिया।

जहां हमने पहले बताया था कि WWE रैलमेनिया 35 में बतिस्ता और ट्रिपल एच के मुकाबले की योजना बनाई जा रही है। लेकिन ट्रिपल एच के फिट ना होने की खबरों के बाद, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि WWE के पास बतिस्ता के खिलाफ मुकाबले के लिए क्या-क्या विकल्प मौजूद हैं? या फिर बतिस्ता की वापसी नहीं होगी?

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

Advertisement
Topics you might be interested in:
Priyansh
TOP CONTRIBUTOR
Sports is the best part of life...love to play, watch..read and write about sports...
Advertisement
Fetching more content...