WWE WrestleMania XL के बाद दिग्गज John Cena के फ्यूचर पर बड़ा अपडेट सामने आया, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज को लेकर खास जानकारी सामने आई
WWE दिग्गज को लेकर खास जानकारी सामने आई

John Cena: WWE WrestleMania XL के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। पिछले कुछ समय से लगातार अफवाहें सामने आ रही हैं कि जॉन सीना (John Cena) इस शो का हिस्सा बनेंगे। अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार सीना इस वीकेंड फिलाडेल्फिया शहर में मौजूद रहेंगे। उनके फ्यूचर शेड्यूल को लेकर भी रिपोर्ट में बड़ा अपडेट दिया गया है।

WWE में करीब एक दशक तक जॉन सीना ने एक्टिव रेसलर के रूप में काम किया। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा। अब वो हॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। हालांकि, समय मिलने पर वो WWE रिंग में भी एंट्री करते रहते हैं।

पिछले साल Crown Jewel 2023 में जॉन सीना का सोलो सिकोआ के साथ मैच हुआ था। इस मुकाबले में उनकी हार हुई थी। तब से वो WWE रिंग में नज़र नहीं आए। PWInsider की लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि सीना WrestleMania XL के लिए शहर में मौजूद रहेंगे। ये भी बताया गया है कि सीना DC: Peacemaker के दूसरे सीजन की शूटिंग में आगे व्यस्त रहेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जून से अक्टूबर माह तक चलेगी। इसका मतलब है कि इस दौरान वो शूटिंग के अलावा किसी अन्य काम पर ध्यान नहीं देंगे।

एक बात तो तय लग रही है कि WrestleMania XL में सीना की जरूर एंट्री होगी। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी ने सीना और स्टीव ऑस्टिन की वापसी के लिए शानदार प्लान बनाया है। सीना अगर मेगा इवेंट में आएंगे तो फिर मजा आएगा। कंपनी को भी उनके आने से फायदा होगा। हालांकि, इस बात की खबर नहीं है कि अगर वो आएंगे तो फिर उनका रोल क्या रहेगा।

WWE WrestleMania XL में होंगे धमाकेदार मुकाबले

WrestleMania XL को इस बार बहुत हाइप किया जा रहा है। फैंस को कुछ तगड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस शो के लिए 13 मैच बुक किए हैं। विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को छोड़कर इस शो में अन्य सभी चैंपियनशिप डिफेंड की जाएंगी। नाईट 1 में सबसे बड़ा मुकाबला रोमन रेंस और द रॉक का होगा। दोनों का सामना टैग टीम मैच में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। वहीं नाईट 2 में रोमन अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी के खिलाफ डिफेंड करेंगे।