WWE के दूसरे रेसलिंग प्रमोशन के साथ काम करने को लेकर आया अपडेट, रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा 

WWE का फ्यूचर काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है
WWE का फ्यूचर काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है

WWE: WWE हमेशा से ही दूसरे रेसलिंग प्रमोशन के साथ काम करने से इंकार करता आया है, हालांकि अब कंपनी में जल्द ही एक नए युग की शुरुआत होने वाली है। नई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि WWE और AJPW (All Japan Pro Wrestling) के बीच वर्किंग रिलेशन बन गए हैं। इसी वजह से NXT के स्टार चार्ली डेम्पसी (Charlie Dempsey) कुछ डेट्स पर वर्क करने के लिए गए थे।

AJPW में वो 31 दिसंबर और 1 जनवरी को हुए टैग टीम मैच का हिस्सा बने थे। इसके अलावा 3 जनवरी को उनका सामना AJPW ट्रिपल क्राउन चैंपियन कत्सुहिको नाकाजिमा से हुआ था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

हाल में ही Fightful Select ने बताया है कि AJPW के साथ हुई डील को लेकर अभी WWE और ज्यादा समय ले रहा है। वो देखना चाहते हैं कि आगे क्या हो सकता है। फिलहाल सभी चीज़े बेहतर नज़र आ रही हैं। बैकस्टेज एक सोर्स ने भी बताया है कि निक खान के पावर में आने के बाद WWE इस डील को लेकर काफी ज्यादा रिलेक्स है। हालांकि, ये रिलेशन सिर्फ निक खान के आने से नहीं बनी है, इसको लेकर काफी समय से काम हो रहा था।

WWE सुपरस्टार Charlie Dempsey के प्रदर्शन से खुश हैं AJPW

AJPW के ऑफिशल्स ने बताया है कि वो चार्ली डेम्पसी की परफॉर्मेंस से काफी ज्यादा खुश हैं। वो कंपनी की तरफ से एक शानदार प्रतिनिधि के रूप में नज़र आए हैं। इसके अलावा NXT के सोर्स ने भी बताया है कि विलियम रीगल के बेटे का जापान में अच्छा ध्यान रखा गया है।

फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि डेम्पसी को जल्द ही मुख्य रोस्टर में बुलाया जाएगा या नहीं। उन्होंने 2021 की शुरुआत में NXT में कुछ समय के लिए वर्क किया था। इस दौरान वो तीन मैचों में नज़र आए थे, जिसमें उनका सामना डेक्सटर लुमिस, ड्यूक हुडसन और शेल्टन बेंजामिन से हुआ था। उन्हें इन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE इसको लेकर क्या फैसला लेता है। इस डील से फैंस को कई यादगार मैच और स्टोरीलाइन भी देखने को मिल सकती है।