WWE में Vince McMahon के बेटे की वापसी को लेकर आई बहुत बड़ी खबर, मौजूदा रिपोर्ट में अपडेट पढ़कर फैंस को लगेगा झटका

Pankaj
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Shane McMahon: WWE सुपरस्टार और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के बेटे शेन मैकमैहन (Shane McMahon) की लंबे अंतराल के बाद कंपनी में वापसी पर एक नई रिपोर्ट सामने आई है। शायद इस खबर को सुनने के बाद फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है।

शेन मैकमैहन साल 1988 से लगातार WWE टीवी पर दिख रहे हैं। अपने शुरूआती दिनों के दौरान, वह अपने पिता विंस मैकमैहन के साथ विभिन्न सुपरस्टार्स के खिलाफ राइवलरी के लिए सामने आते थे।

हालांकि शेन जल्द ही WWE में एक सनसनी बन गए और यूरोपीय चैंपियनशिप, हार्डकोर चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप सहित कई खिताब जीतने में सफल रहे। उनका आखिरी मुकाबला WrestleMania 39 में द मिज़ के खिलाफ था, जिसमें उन्हें मैच की शुरूआत में ही इंजरी आ गई थी। तब से उन्होंने रिंग में कदम नहीं रखा या कोई उपस्थिति नहीं दिखाई।

PWInsider के माइक जॉनसन की एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि शेन मैकमैहन जल्द ही उपस्थित नहीं हो सकते हैं, कम से कम एंडेवर के साथ कंपनी का विलय पूरा होने से पहले नहीं।

WWE दिग्गज शेन मैकमैहन को लेकर आया था बयान

मेवेन ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें बताया गया था कि Royal Rumble 2002 के दौरान शेन मैकमैहन ने उन्हें क्या करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि जब बेस्ट इन द वर्ल्ड ने उन्हें बताया कि वह Royal Rumble के दौरान द अंडरटेकर को एलिमिनेट कर देंगे तो वह हैरान रह गए थे।

मुझे फोन आया, आप Royal Rumble के लिए अटलांटा जा रहे हैं।' मैं वहां पहुंचता हूं, अटलांटा पहुंचता हूं, और शेन मैकमैहन तुरंत मुझे रिंग में बुलाते हैं। और वह वहां टेकर के साथ हैं, और मुझे सूचित करते हैं कि आप आज रात को टेकर को बाहर कर देंगे। टेकर मेरी तरफ देखते हैं और शब्द के लिए माफी मांगतें हैं। लेकिन उन्होंने काफी हद तक कहा, 'क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो?

खैर WWE के अब किसी बड़े इवेंट में शेन मैकमैहन आगे नज़र आ सकते हैं। फैंस भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने उनके लिए कुछ ना कुछ प्लान जरूर बनाया होगा। वो वापसी करेंगे तो फिर फैंस को अच्छा लगेगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now