John Cena द्वारा WWE WrestleMania का आयोजन यूके में टीज करने के बाद आया बड़ा अपेडट, रिपोर्ट में बड़ी खबर

Pankaj
WWE Money in the Bank में फैंस को मिला सरप्राइज
WWE Money in the Bank में फैंस को मिला सरप्राइज

John Cena: WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) से निराशाजनक हार के बाद WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में सरप्राइज एंट्री की। उनकी वापसी देखकर सभी चौंक गए थे। किसी को भी नहीं पता था कि वो धमाकेदार एंट्री करेंगे।

जॉन सीना ने जबरदस्त प्रोमो दिया। उन्होंने संकेत दिए कि फ्यूचर में WrestleMania का आयोजन यूके में हो सकता है। इस बात पर उन्होंने बहुत जोर डाला था। हालांकि शो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच ने कहा कि इस तरह की कोई योजना अभी नहीं बनाई गई है।

फाइटफुल सेलेक्ट ने इस कहानी पर कुछ प्रकाश डाला है। WrestleMania 40 फिलाडेल्फिया में होने वाला है, जबकि कंपनी ने 2025 में रेसलमेनिया 41 के लिए जगह लगभग फाइनल कर ली है। यूएस में अगले दो साल WrestleMania के लिए हैं। अब इस हिसाब से देखा जाए तो 2026 में ही कुछ हो सकता है, जब तक WWE अपनी मौजूदा योजनाओं में कुछ बड़े बदलाव नहीं करता।

मीडिया डे द्वारा इस हफ्ते सर्वेक्षण आयोजित किया गया, जिसमें पूछा गया था कि फ्यूचर में Royal Rumble और SummerSlam इवेंट के लिए यूके का कौन सा शहर सही विकल्प होगा। जिसमें लंदन, बर्मिंघम, मैनचेस्टर और ग्लासगो थे। हालांकि सर्वेक्षण में मेनिया का उल्लेख नहीं किया गया था।

WWE दिग्गज जॉन सीना को लंदन के फैंस ने दिया बहुत प्यार

Money in the Bank में यूके का क्राउड बहुत ही धमाकेदार रहा था। फैंस ने गजब के अंदाज में अपने चहेते सुपरस्टार्स को चीयर किया। ये देखकर कंपनी को भी अच्छा लगा होगा। जॉन सीना के सैगमेंट में तो फैंस ने गजब कर दिया था। इस लिहाज से देखा जाए तो आगे जाकर कुछ भी संभावना बन सकती है। सीना ने भी टीज कर दिया है कि मेनिया का आयोजन यूके में हो सकता है। ऐसा हुआ तो फिर ये वहां के फैंस के लिए अच्छी खबर होगी। Money in the Bank से कंपनी को भी बहुत फायदा हुआ। व्यूअरशिप और बिजनेस में बहुत उछाला आया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now