Create

द रॉक के WWE फ्यूचर को लेकर बैकस्टेज से बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE दिग्गज द रॉक की वापसी कब होगी?
WWE दिग्गज द रॉक की वापसी कब होगी?

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के बीच मैच होने की उम्मीद अब कम नजर आ रही है। कई रिपोर्ट्स में पहले कहा गया था कि WrestleMania 38 में द रॉक और रेंस के बीच मैच होगा। इसके अलावा ये भी बात सामने आई थी कि टैग टीम मुकाबला भी देखने को मिलेगा, जिसमें द उसोज भी शामिल रहेंगे। अब इन रिपोर्ट्स की बात गलत लग रही है। Ringside की हालिया रिपोर्ट के अनुसार WrestleMania 38 में द रॉक उपलब्ध नहीं रहेंगे क्योंकि उनके दिमाग में कुछ और चल रहा है।

WWE में कब होगा रोमन रेंस और द रॉक का मैच?

रिपोर्ट के अनुसार द रॉक खुद WrestleMania 39 का हिस्सा साल 2023 में बनना चाहते हैं। हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट में कहा गया था कि WWE ने WrestleMania 38 के लिए लैसनर और रोमन रेंस के मैच का प्लान तैयार कर लिया है। द रॉक का शेड्यूल इस समय काफी बिजी लग रहा है। इसका मतलब ये होगा कि फैंस को साल 2023 में द रॉक और रेंस के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।

अगर अगले साल WrestleMania में लैसनर और रेंस का मैच होगा तो फिर देखना होगा कि अगले कुछ महीनों में लैसनर का क्या रोल रहेगा। रिपोर्ट के अनुसार लैसनर ने 8 से 12 मैचों की डील साइन की है। यानी की साल 2023 की शुरूआत तक वो WWE में दिखेंगे।

हाल ही में ये भी खबर आई थी कि इस साल Survivor Series में द रॉक वापसी करेंगे। अब अगर अगले साल WrestleMania में उनका मैच नहीं होगा तो फिर वो यहां वापसी नहीं करेंगे। खैर साल 2023 से पहले कभी भी द रॉक WWE में वापसी कर सकते हैं। जिस हिसाब से खबरें सामने आ रही है उसे देखकर लगता है कि WrestleMania 39 में ही द रॉक का मैच होगा। द रॉक और रोमन रेंस का मैच सभी फैंस देखना चाहते हैं। ये बहुत बड़ा मैच होगा और इसमें पैसों की बरसात भी होगी। ये बात WWE को भी पता है। WWE ने जरूर इसके लिए बड़ा प्लान तैयार किया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment