COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw को एक नए रैसलिंग शो से बदलेगी USA नेटवर्क?

Ishaan Sharma
ANALYST
46   //    21 May 2018, 12:40 IST

पिछले कुछ हफ़्तों में WWE मंडे नाइट रॉ और यूएसए नेटवर्क के साथ स्मैकडाउन लाइव के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में अटकलें लगी हैं। इनका कॉन्ट्रैक्ट अगले साल खत्म होगा और अभी तक कोई नया कॉन्ट्रैक्ट फाइनल नहीं किया गया है।

शो ने फॉक्स सहित बाकी नेटवर्क्स का काफी ध्यान आकर्षित किया है, लेकिन रॉ को खोने से यूएस नेटवर्क की रेटिंग को नुकसान होगा क्योंकि उनके पास कोई ऐसा बड़ा शो नहीं है जो लोगो का ध्यान खींचता हो।

काफी सारे शोज ने फॉक्स नेटवर्क से बात भी की है। फॉक्स का यह कदम WWE के लिए लाभदायक होगा। फॉक्स ने हाल ही में कई शोज का कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया है जिससे संकेत मिला है कि वे कुछ नए स्लॉट खोल रहे हैं।

दोनों शो की व्युअरशिप और रेटिंग भी फॉक्स के लिए एक फायदेमंद होगी, और इनका कॉन्ट्रैक्ट दोनों पार्टीज़ के लिए फायदेमंद हो सकता है।

डेव मैलट्ज़र ने अनुमान लगाया कि अगर रॉ और स्मैकडाउन लाइव USA नेटवर्क से चले जाते हैं, तो नेटवर्क को काफी नुकसान होगा। ब्लू ब्रांड की तुलना में रॉ अधिक सफल है, लेकिन दोनों शोज़ ने दर्शकों को आकर्षित किया है।

USA नेटवर्क दोनों शोज़ को अभी भी अपने पास रखना चाहती है। हालांकि अगर वे मंडे नाइट रॉ के कॉन्ट्रैक्ट के लिए WWE को बांधने में नाकामयाब होते हैं तो वे इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ डील साइन कर सकते हैं।

पॉप टीवी के साथ इम्पैक्ट रैसलिंग का मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट बड़ा नहीं है और USA नेटवर्क उन्हें 1 मिलियन डॉलर का ऑफर दे सकती है। हालांकि यह सभी बातें अभी अटकलें हैं और WWE रॉ व स्मैकडाउन 2018 में USA नेटवर्क पर ही टेलीकास्ट किया जाएगा।

लेखक: अनिर्बान बनर्जी, अनुवादक: तनिष्क 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...