Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स लाइव: 19 जून 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

कर्ट एंगल का खुलासा सैगमैंट कर्ट एंगल रिंग में आ चुके है। कर्ट एंगल: पिछले कई हफ्तों से  बिग कैश पर पीछे से अटैक हो रहा था। इसका आज हम खुलासा करेंगे। सबसे पहले एंजो और बिग कैश का स्वागत करें। बिग कैश और एंजो आ चुके है। इसके बाद रिवाइवल और बिग शो को भी कर्ट एंगल ने बुला लिया है। बिग शो: कर्ट तुम तो जानते हो मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता हूं। द रिवाइवल: बिग शो तुम झूठ बोल रहे हो। तुम ही ये कर सकते हो। और कर्ट हमसे ऐसी उम्मीद कभी नहीं कर सकते आप। हमने जिसे भी पीटा है सामने से जाकर पीटा है। पीठ पीछे वार करना हमें नहीं आता है। कर्ट एंगल: अच्छा रूको इसका खुलासा होकर रहेगा। पहले देखते है कि क्या हुआ पिछले हफ्ते इतने में कोरी ग्रेव्स कमेंट्री बॉक्स से खड़े हो जाते है। कोरी ग्रेव्स: बिग कैश तुम बता सकते हो की पिछले हफ्ते तुम्हारे सिर पर चोट थी और तुम मेडिकल में पास नहीं हुए थे। इसके बावजूद तुम रिंग में आए ऐसा क्यों। क्योंकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। हमारे पास इसके सारे सबूत है। जहां पर तुम्हारे साथ ये सब हुआ था वहां एक कैमरा लगा हुआ था। उसकी फुटेज हमारे पास मौजूद है। बड़ी स्क्रीन पर इसके बाद वीडियो फुटेज चलती है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि बिग कैश पर किसी ने हमला नहीं किया है, वो खुद वहां पर बहाना बनाकर लेटे हुए है। जबकि एंजो पर इससे पहले उन्होंने हमला किया था। कोरी ग्रेव्स ने इसके बाद बिग कैश से पूछा की ये क्या और क्यों किया तुमने। इससे क्या मिला तुम्हें। एंजो और बिग कैश आमने-सामने खड़ें है। बिग कैश: एंजो ये मैंने ही किया है। और मुझे करना ही था क्योंकि मैं तुमसे बहुत पहले से नफरत करता हूं। nxt से मैं तुम पर हमला करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मैं एक चैंपियन हूं। मैं WWE का फ्यूचर हूं। तुम्हें इस बारे में नहीं पता। और तुम कुछ नहीं हो। तुम बस मुंह से बातें बनाते हो। अगर मेैं तुम्हारे साथ ऐसे ही रहूंगा तो मैं कभी कुछ नहीं बन पाऊंगा। जैसा की अब तुम्हारे साथ होने वाला है। इतने में बिग कैश ने एंजो को जबरदस्त किक मारकर नीचे गिरा दिया है।

Advertisement

साशा बैंक्स vs नाया जैक्स साशा बैंक्स ने एंट्री कर ली है। और नाया भी आ चुकी है। लेकिन कमेंट्री बॉक्स में बैठने के लिए विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस भी आ गई है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। लेकिन कमेंट्री बॉक्स पर बैठी एलेक्सा पर एमा ने हमला कर दिया है। एलेक्सा रिंग में आ चुकी है। एमा एलेक्सा को मारने गई लेकिन नाया की लग गई। नाया ने तीनों को मारना शुरू कर दिया है। इतने में एलेक्सा और एमा ने साशा को मारना शुरू कर दिया है। मिकी जेम्स और उनकी पार्टनर डाना ब्रूक उन्हें बचाने आ गई है। लेकिन नाया और एलेक्सा ने उन पर भी हमला कर दिया है। बेली आ चुकी है अब रिंग में। उन्होंने आकर नाया, एलेक्सा और एमा को रिंग के बाहर कर दिया है।
शेमस, सिजेरो VS टाइटस ओ नील, अपोलो क्रूज दोनों टीमें रिंग में आ चुकी है। अपोलो और सिजेरो ने मैच की शुरूआत की। अपोलो ने टाइटस को टैग दे दिया। टाइटस अपनी पावर का पूरा इस्तेमाल करते हुए सिजेरो को पीट रहे है। उन्होंने शेमस को भी रिंग के नीचे फेंक दिया है। लेकिन शेमस ने दोबारा आकर टाइटस को अपर कट दे दिया है और वो रिंग के बाहर चले गए है। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स ने अपोलो क्रूज पर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया है। शेमस, सिजेरो ने टाइटस ओ नील, अपोलो क्रूज को हराया
मिज का सैगमैंट मिज: स्वागत कीजिए मेरी गेस्ट मरीस का। मरीस आ चुकी है। मिज: मरीस पिछले हफ्ते जो हुआ उसके लिए मांफी मांगता हूं। नई शुरूआत करता हूं। तुम मेरी सब कुछ हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। मैं एक घड़ी तुम्हें गिफ्ट कर रहा हूं। जो तुम्हें हमेशा मेरी याद दिलाएगी। प्लीज मरीस मुझे माफ कर दो। सभी बातों के लिए में मांफी मांगता हूं। इतने में डीन एंब्रोज आ चुके है। जल्दीबाजी में मरीस के हाथ में जो ड्रिंक थी उसमें मिज का हाथ लग गया और वो उनके मुंह में गिर गई। मरीस एक बार फिर नाराज होकर मिज को धक्का देकर चली गई है। डीन ने मिज को क्लोजलाइन मारकर रिंग के बाहर फेंक दिया है। लेकिन ये क्या रिंग में मौजूद कार्टून ने डीन पर हमला कर दिया है। ये दोनों बो डलास और कर्ट्स एक्सल है। दोनों डीन को पीट रहे है। इतने में मिज भी आ गए है। मिज ने अपना फिनिशिंग मूव देकर डीन को धरासाई कर दिया है।  
रोमन रेंस vs समोआ जो रोमन रेंस ने एंट्री कर ली है। समोआ जो भी रोमन का सामना करने रिंग में पहुंच चुके है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। रोमन समोआ को कंधे से गिराने की कोशिश कर रहे है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। समोआ ने रोमन का चांटा मार दिया है। लेकिन रोमन ने तीन लगातार पंच उन्हें मार दिए है। समोआ ने जबरदस्त किक रोमन को मार दी है। रोमन रिंग से बाहर चले गए है। रिंग के बाहर जो ने स्टील स्टेप पर रोमन को मार दिया है। रिंग के बाहर ही रोमन के ऊपर समोआ कूद गए है। रोमन बुरी तरह नीचे गिर चुके है। रिंग के अंदर पूरी तरह समोआ जो रोमन पर हावी है। रोमन ने किक मारकर कवर किया लेकिन जो ने किकआउट कर लिया। रोमन सुपरमैन पंच की तैयारी कर रहे है लेकिन जो रिंग के बाहर आ गए है। रिंग के बाहर रोमन ने फिर एक किक समोआ को मार दी है। रिंग के अंदर सुपरमैन पंच समोआ को रोमन ने मारकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया है। जो ने भी अपना फिनिशिंग मूव लगाकर कवर किया लेकिन रोमन ने किकआउट कर लिया है। रोमन स्पीयर की तैयारी कर रहे है। लेकिन ये क्या बड़ी स्क्रीन पर एक एंबुलेंस आ चुकी है। और एंबुलेंस से स्ट्रोमैन निकल गए है।  इतने में समोआ ने कोकीना क्लच लगाकर रोमन को चित्त कर दिया है। और रोमन ये मैच हार गए है। अब स्ट्रोमैन की एंट्री हो चुकी है। उऩ्होंने रोमन को आकर नीचे पटक दिया है। और रोमन रेंस को ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में एंबुलेस मैच के लिए चुनौती दी है।
Advertisement

अकीरा तोजवा VS टीजे पर्किंस अकीरा तोजवा ने एंट्री कर ली है। टीजे पर्किंस आ चुके है। लेकिन ये क्या टाइटस ओ नील भी पहुंच गए है। टाइटस ने दोनों के मैच की घोषणा की। और रिंग के बाहर चले गए। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। अकीरा ने दो क्लोजलाइन टीजे को मार दिए है। रिंग साइड में टाइटस उनका हौंसला बढ़ा रहे है। लेकिन टीजे ने वापसी करते हुए अकीरा को जबरदस्त किक मार दी है। दोनों रिंग में पड़ है। क्रूजरवेट चैंपियन नेविल अब आ गए है। उन्होंने एनाउंस टेबल पर धमकी दी और वहां पर बैठ गए है। अकीरा ने टीजे को जबरदस्त किक मार दी है। रिंग के बाहर सुसाइड डाइव अकीरा ने टीजे के ऊपर मार दी है। रिंग के अंदर अकीरा ने टीजे के ऊपर कूद कर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया है। अकीरा तोजवा ने टीजे पर्किंस को हराया
सैथ रॉलिंस सैगमैंट सैथ रॉलिंस ने एंट्री कर ली है सैथ: WWE2K18 के लिए मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे पता है की आप लोग इस गेम का काफी मजा ले रहे होंगे। आप सभी की वजह से मैं यहां पहुंचा हूं। ये मेरा कवर नहीं है। ये हमारा कवर है। आप सबने मुझे मौका दिया है। और मैंने इसका पूरा लुत्फ उठाया। मैं आपसे एक वादा करना चाहता हूं। लेकिन इतने में ब्रे बडी स्क्रीन पर आ गए है। ब्रे वायट: तुम कुछ नहीं हो। तुम्हें कोई नहीं जानता है। मेरी दुनिया में तुम्हारा कोई काम नहीं है। तुम कितना ही अच्छा कर लो तुम्हें कोई पसंद नहीं करेगा। सैथ: तुम्हारी दुनिया का पता नहीं लेकिन मेरी दुनिया में बहुत बहादुर हूं और तुम डरकोप हो। ब्रे वायट: मेैं तुम्हें धमकी देता हूं। और रिंग में आकर बताता हूं कि डर क्या होता है। इतने में अंधेरा छा जाता हैं। ब्रे ने एंट्री कर ली है। लेकिन वो रिंग में पहुंचे ही थे कि रोप वे के ऊपर से सैथ रॉलिंस ने उनके ऊपर छलांग लगा दी है।
फिन बैलर vs बो डलास बो डलास ने आते ही बैलर पर हमला कर दिया है। रिंग के बाहर ले जाकर उन्हें बैरीकेेट में मार दिया है। लेकिन  बैलर ने पलटवार करते हुए बो डलास को बैरीकेट में मार दिया है।बैलर ने रिंग के अंदर ड्राप किक मार दी है। और इसके बाद अपना फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया है।
Advertisement
फिन बैलर ने बो डलास को हराया
एलियास सैमसन सैगमेंट एलियास सैमसन रिंग के बीच में बैठे हुए है। वो फैंस से बहुत कुछ कह रहे है। साथ में अपना गिटार भी सही कर रहे है। वो फैंस से शांत रहने को कह रहे है। लेकिन अब फिन बैलर की एंट्री हो चुकी है। दोनों रिंग में एक दूसरे को घूर रहे है। अब सैमसन रिंग से बाहर चले गए है।
हार्डी बॉयज vs ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन हार्डी बॉयज ने एंट्री कर ली है।  अब ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन एंट्री कर रहे है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। हार्डी बॉयज अभी तक हावी रहे है। हार्डी बॉयज ने मिलकर कार्ल एंडरसन को जबरदस्त सुपलैक्स मार दिया है। जैफ और गैलोज रिंग में है। गैलोज ने जबरदस्त किक जैफ को मार दी है। जैफ मैट को टैग देने की कोशिश कर रहे है लेकिन नहीं दे पा रहे है। टॉप रोप से जैफ हार्डी दोनों के ऊपर कूद गए है। जैफ ने मैट को टैग दे दिया है। गैलोज ने रिंग के अंदर मैट को फिनिशिंग मूव मारकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया है। रिंग के बाहर मैट ने एंडरसन को जबरदस्त किक मार दी है। और रिंग के अंदर हार्डी बॉयज ने गैलोज पर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। हार्डी बॉयज को ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन को हराय
रोमन रेंस का सैगमेंट रोमन रेंस ने शानदार एंट्री कर ली है। रोमन रेेंस: मैं किसी से नहीं डरता। चाहे फिन बैलर, ब्रे वायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन, या फिर सैथ रॉलिंस हो। तीसरे रैसलमेनिया में मैंने अंडरटेकर को रिटायर किया। ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में कोई भी जीते मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैं नंबर वन कंटेंडर बनूंगा। क्योंकि ये मेरा यार्ड है। मैं जब चाहे यहां कुछ भी कर सकता हूं। समोआ जो आ चुके है। समोआ:तुम मेरा नाम अच्छे से लेना भूल गए हो शायद। तुम मुझे कभी नहींं हरा सकते। मेरा नाम समोआ जो है। मैं नंबर वन कंटेंडर हूं। और अगला चैंपियन भी हूं। समोआ ने रोमन को पंच मारकर नीचे गिरा दिया है। रिंग के नीचे समोआ ने रोमन को दो बार बैरीकेट में मार दिया है। रोमन को लगातार वो पंच मार रहे है। रिंग के अंदर लाकर समोआ ने रोमन को कोकिना क्लच लगाने की कोशिशि की लेकिन रोमन ने उन्हें उठाकर पटक दिया। इसके बाद शानदार सुपरमैन पंच मारकर रिंग के बाहर डाल दिया है।
नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।अब यहां पर कुछ नए बिल्डअप ग्रेट बॉल्स ऑफ पीपीवी के लिए देखने को मिल सकते है।अपने पीपीवी को देखते हुए रेड ब्रांड में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। नए बिल्ड अप, नई स्टोरीलाइन इस बार के एपिसोड में हो सकती है। पिछले हफ्ते ब्रॉक और समोआ जो का झगड़ा देखने को मिला था इस बार कुछ बड़ा होने की उम्मीद है। रोमन रेंस इस बार अपने प्लान का एलान करने वाले है जिसकी चर्चा काफी तेज हो रही है। रॉ सिर्फ अपने आने वाले पीपीवी ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पर ध्यान दे रहा है। सैथ रॉलिंस ने जब रैसलमेनिया में जीत दर्ज की है तभी से उनके लिए अच्छा फिउड तलाशा जा रहा है लेकिन कोई भी फिट नहीं बैठा। अब ब्रे वायट के खिलाफ सैथ का न्यू फिउड देखा जा सकता है। इस हफ्ते के एपिसोड में इन दोनों का बिल्ड अप होने की पूरी उम्मीद है। सैथ रॉलिंस ने अपने नए चैलेंज के लिए बाजुएं कस ली है। एक्सट्रीम रूल्स में हॉर्डी बॉयज को हराकर शेमस और सिजेरो ने रॉ के टैग टीम चैंपियन के खिताब को जीता था।  हालांकि अभी कोई प्लान नहीं है कि हार्डी बॉयज फिर से इसे हासिल करने के लिए लड़ेंगे या नहीं। इस हफ्ते टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नए चैलेंजर्स तलाश किए जा सकते हैं। Published 20 Jun 2017, 05:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit