Create

WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान, बताया कैसे Steve Austin और The Rock की एंट्री कंपनी में होगी

WWE दिग्गज स्टीव ऑस्टिन और द रॉक को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज स्टीव ऑस्टिन और द रॉक को लेकर बड़ा बयान सामने आया

WWE के पूर्व राइट विंस रुसो (Vince Russo) को भरोसा है कि स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) के लिए उनके आइडिया से द रॉक (The Rock) की भी WWE में वापसी कराई जा सकती है। 1990 के अंत में जब स्टीव ऑस्टिन और द रॉक रेसलिंग जगत के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स बने थे तब रुसो WWE के मुख्य राइटर थे। भले ही ऑस्टिन अपनी वापसी पर केविन ओवेंस (Kevin Owens) का सामना करने के लिए संभावित माने जा रहे हैं, लेकिन रुसो को लगता है कि द रॉक के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) सही विपक्षी होंगे।

वह सभी समोअन लोगों को चौंका देते हैं। क्या आप सोच सकते हैं कि ऑस्टिन अपने रंग में दिख रहे हैं और रिंग के चारों तरफ लोग चित होकर पड़े हैं। इसके बाद द रॉक की एंटी होती है और वह स्टेज पर आते हैं। ऑस्टिन का ध्यान रॉक की ओर जाता है और फिर रोमन उन्हें हरा देते हैं।

WWE दिग्गज विंस रूसो ने द रॉक और स्टीव ऑस्टिन को लेकर दिया बड़ा बयान

हालिया कुछ हफ्तों में केविन ओवेंस ने लगातार Raw में स्टीव ऑस्टिन पर निशाना साधा है। लगातार उनके प्रोमो के बाद अफवाहें चलने लगी हैं कि WWE ओवेंस और ऑस्टिन को WrestleMania 38 के लिए बुक कर सकती है। रुसो के मुताबिक ऑस्टिन बनाम रोमन की राइवलरी ऑस्टिन बनाम ओवेंस से कहीं बेहतर हो सकती है।

आपको एक खुला दरवाजा मिल गया है। आप काफी कुछ कर सकते हैं। केविन ओवेंस बनाम ऑस्टिन? मुझे माफ करिए, लेकिन यह सही आइडिया नहीं है।

यदि ओवेंस और ऑस्टिन का मैच अच्छा निकल गया तो इसका एक ही फायदा मिल सकता है कि रोमन रेंस और द रॉक के बीच एक बड़ा मुकाबला कराया जाए। द रॉक की वापसी अभी संभव नहीं लग रही है। हाल ही में द रॉक ने NFL के साथ बड़ी डील साइन की थी। इसे लेकर भी वो काफी बिजी नजर आ रहे हैं। ये बात तो पक्की है कि अगर द रॉक की वापसी होगी तो फिर रोमन रेंस के साथ ही उनका मुकाबला होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment