Create

WWE में Roman Reigns की जगह लेने वाले 2 Superstars का खुलासा दिग्गज ने किया, नाम जानकर आपको होगी हैरानी 

WWE दिग्गज ने दो सुपरस्टार्स को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दो सुपरस्टार्स को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Bharat kumar

Roman Reigns: साल 2020 के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WWE के सभी टॉप सुपरस्टार्स को हराया। इस समय भी अब दो सुपरस्टार्स के खिलाफ उनकी राइवलरी रहेगी। ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के साथ उनकी स्टोरीलाइन चल रही है और शायद इसके बाद कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के साथ वो टकराएंगे। क्रॉस ने दो हफ्ते पहले वापसी कर मैकइंटायर के ऊपर अटैक कर इस बात के संकेत दे दिए थे। लिस्ट में थ्योरी का नाम भी शामिल है। उनके पास मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट है तो वो भी फ्यूचर में चैंपियन बन सकते हैं।

WWE दिग्गज विंस रूसो ने कैरियन क्रॉस और थ्योरी को लेकर दिया अहम बयान

WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो ने Sportskeeda’s “Writing With Russo” शो में कैरियन क्रॉस और थ्योरी को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

अगर सब कुछ अच्छा चला तो फिर रोमन रेंस की जगह कैरियन क्रॉस फ्यूचर में ले सकते हैं। कुछ ऐसा ही थ्योरी के साथ भी हो सकता है। ये दोनों सुपरस्टार्स रोमन रेंस की जगह लेकर कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स बन सकते हैं। क्रॉस ने ये बता दिया है कि वो भी आगे चैंपियनशिप की दौड़ में रहेंगे।उन्होंने फैंस को अच्छा सरप्राइज दिया। अब देखना होगा कि इन दोनों के लिए किस तरह बिल्डअप आगे शुरू होगा। या फिर किस तरह इनकी स्टोरीलाइन को अलग बनाया जाएगा।

youtube-cover

Clash at the Castle इवेंट का आयोजन 3 सितंबर को यूके में होगा। बहुत लंबे समय बाद यूके में WWE का कोई बड़ा इवेंट आयोजित होगा। अंतिम बार SummerSlam 1992 का आयोजन यूके में किया गया था। खैर इस इवेंट में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। इन दोनों के बीच मुकाबले का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में मैकइंटायर ने रोमन रेंस को जबरदस्त क्लेमोर किक मारी थी। अब देखना होगा कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इन दोनों के बीच क्या कुछ नया देखने को मिलेगा।

☝️Join Roman Reigns on The Island Of Relevancy with official merch from #WWE ➡️ bit.ly/3AdiyFb#RomanReigns #SmackDown https://t.co/hcQQBmPAgT

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...