Create

"Goldberg ने मुझे मार दिया था"- WWE दिग्गज ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा
Bharat kumar

Goldberg: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) का दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) के साथ WCW में अनुभव कुछ अच्छा नहीं था। विंस रूसो ने कहा कि WCW में एक खतरनाक स्पीयर मुझे गोल्डबर्ग ने मार दिया था। विंस ने कहा कि गोल्डबर्ग ने उस दौरान मुझे मार ही दिया था। WCW ज्वाइन करने के बाद विंस रूसो एक बार गोल्डबर्ग और बुकर टी के साथ वर्ल्ड टाइटल पिक्चर में भी नजर आए थे। इसके बाद हालांकि वो राइटर की भूमिका में आ गए थे।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

रूसो ने बुकर टीम को हराकर WCW वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद गोल्डबर्ग ने उन्हें भयानक स्पीयर दिया था। वैसे गोल्डबर्ग के ऊपर इस तरह के आरोप पहले भी कई बार लग चुके हैं। कई दिग्गज कह चुके हैं कि गोल्डबर्ग रिंग में अपने साथी रेसलर का ध्यान नहीं रखते हैं। The Wrestling Outlaws पर बात करते हुर विंस ने गोल्डबर्ग को लेकर ये बड़ा खुलासा किया। विंस ने कहा,

गोल्डबर्ग ने अपने स्पीयर से लगभग मुझे मार दिया था। वहां पर कुछ भी चीज नहीं था। मेरे दिमाग में गहरी चोट भी लग गई थी। मैंने उनसे कहा कि बैरीकेड के बीच में ये करना चाहिए थे लेकिन उन्होंने केज में ही स्पीयर मार दिया। मैं पूरी तरह से हिल गया था। हालांकि गोल्डबर्ग ने इसके बाद थोड़ा बहुत मेरा ध्यान जरूर दिया।

गोल्डबर्ग का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। Elimination Chamber 2022 में अंतिम बार वो रिंग में नजर आए थे। रोमन रेंस के साथ उनका मुकाबला हुआ था और इस मैच में उन्हें हार मिली थी। गोल्डबर्ग ने लंबे समय बाद WWE में वापसी साल 2016 में की थी। इसके बाद वो लगातार WWE में काम करते रहे। कुछ अच्छे मैच दिए, कुछ मैच उनके फैंस को पसंद नहीं आए। अब रिंग में गोल्डबर्ग को फैंस पसंद नहीं करते हैं। पहले जो जलवा वो रिंग दिखाते थे वो अब नहीं कर पाते हैं।

Goldberg on top of the wrestling world https://t.co/gHQ2bhgxMG

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...