'WWE में Goldberg किसी बड़ी चीज के लिए वापसी करते हैं तो हैरानी नहीं होगी'- दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को लेकर किया बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी खबर
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी खबर

Goldberg: रेसलिंग दिग्गज रिक बैसमैन ने इस बार WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके अनुसार गोल्डबर्ग के फ्यूचर के बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं, क्योंकि फैंस उनके अगले कदम को जानने का इंतजार कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये ही बात उन्हें WWE में फिर से वापस ला सकती है।

रिक बैसमैन प्रो रेसलिंग बिजनेस में मौजूद टॉप के लोगों के बहुत करीब हैं, उनमें से एक गोल्डबर्ग भी है। साल 2022 के अंत में गोल्डबर्ग का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। इसके बाद से उनके साथ बैसमैन लगातार टच में हैं।

Haus of Wrestling को हाल ही में बैसमैन ने अपना इंटरव्यू दिया। गोल्डबर्ग को लेकर उन्होंने कहा,

मैं गोल्डबर्ग के साथ संपर्क में हूं और उनके एजेंट बैरी ब्लूम के साथ भी, जो लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है कि गोल्डबर्ग को लेकर सभी को बात बंद करने की जरूरत है। मुझे इस बात पर कोई आश्चर्य नहीं होगा कि बिल WWE में वापसी कर लें। बड़े पैमाने पर ये चीज संभव है और वो कुछ बड़ा यहां पर कर सकते हैं।

WWE Elimination Chamber 2022 में Goldberg को मिली थी हार

Elimination Chamber में पिछले साल गोल्डबर्ग का मैच हुआ था। रोमन रेंस ने उन्हें बहुत जल्द हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था। इसके बाद से WWE रिंग में एक्शन में गोल्डबर्ग नज़र नहीं आए। कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने अंतिम मैच के लिए वापसी करना चाहते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WWE ने गोल्डबर्ग को नए कॉन्ट्रैक्ट के लिए संपर्क नहीं किया।

रिक बैसमैन की बातों से लग रहा है कि गोल्डबर्ग बहुत जल्द WWE रिंग में अपने अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगे। हालांकि फैंस उनका एक्शन अब रिंग में पसंद नहीं करते हैं। पिछले कुछ सालों में जो भी मैच गोल्डबर्ग ने लड़े वो सभी बेकार रहे। रिंग में उन्होंने बहुत गलतियां की। अब देखना होगा कि उनके फ्यूचर को लेकर आगे क्या अपडेट सामने आएगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।