Create
Notifications

WWE दिग्गज ने फेमस Superstars की शादी में किया जबरदस्त डांस, बिना मास्क के वीडियो हुई वायरल

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो ने कुछ समय पहले फेमस सुपरस्टार्स की शादी अटेंड की थी
WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो ने कुछ समय पहले फेमस सुपरस्टार्स की शादी अटेंड की थी
Ujjaval

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की हाल ही में एक खास वीडियो सामने आई है। दरअसल, कुछ समय पहले एंड्राडे (Andrade) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) की शादी हुई थी। उनकी शादी में कई सुपरस्टार्स को न्योता दिया गया था और ढेरों बड़े रेसलर्स शादी अटेंड करते हुए दिखाई दिए। इसी दौरान रे मिस्टीरियो की डांस करते हुए वीडियो सामने आई।

WWE दिग्गज ने बिना मास्क के शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे की शादी में किया शानदार डांस

शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे काफी समय से रिलेशनशिप में थे और वो सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट करते हुए दिखाई देते थे। दोनों की सगाई पहले ही हो गई थी और उन्होंने हाल ही में शादी करने का निर्णय लिया। शादी में सिर्फ उनका परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे। WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो ने भी अपने परिवार के साथ शादी अटेंड की थी।

इसी दौरान उनकी एक वीडियो सामने आई जिसमें वो अपनी पत्नी एंजी के साथ डांस कर रहे हैं। मिस्टीरियो ने इस दौरान कोई मास्क नहीं पहना था। फैंस को मिस्टीरियो को मास्क में देखने की आदत पड़ी हुई है और इसी वजह से कभी-कभी उन्हें बिना मास्क के पहचान पाना मुश्किल भी रहता है। आप नीचे दी गई पोस्ट में वीडियो को आसानी से देख सकते हैं।

यह वीडियो Wrestlingworldcc ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है। यह एक छोटी क्लिप है लेकिन साफ तौर पर रे मिस्टीरियो और उनकी पत्नी को स्पॉट किया जा सकता है। रे मिस्टीरियो अपने पूरे WWE करियर में मास्क पहनते हुए दिखाई दिए हैं लेकिन WWE में आने से पहले उन्हें WCW में एक मौके पर अपना मास्क निकालना पड़ा था।

मिस्टीरियो 47 साल के हैं लेकिन अभी भी वो पहले की तरह ही लड़ते हैं और अपने हाई-फ्लाइंग मूव्स का इस्तेमाल करते हुए नजर आते हैं। इस समय मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक टैग टीम के रूप में साथ काम कर रहे हैं और अभी उनकी वीर महान के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...