COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द शील्ड की जबरदस्त पिटाई के बावजूद Raw को हुआ भारी नुकसान

SENIOR ANALYST
46   //    29 Aug 2018, 12:15 IST

WWE उम्मीद करती है कि अमेरिका में रॉ की व्यूवरशिप 3 मिलियन यानी 30 लाख से ऊपर रहे। लेकिन ऐसा हर हफ्ते हो पाना बड़ा ही मुश्किल काम हो गया है। समरस्लैम के बाद हुई रॉ की व्यूवरशिप का आंकड़ा 3 मिलियन को पार कर गया था। इस बार की रॉ की व्यूवरशिप में पिछली बार के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है।

पिछले हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 3.096 मिलियन रही थी और इस बार का आंकड़ा 2.876 मिलियन रहा। समरस्लैम के बाद अगला पीपीवी हैल इन ए सैल है, जिसका बिल्डअप शुरु हो गया है। फैंस अब शायद हैल इन ए सैल से पहले रॉ को देखना ज्यादा पसंद करेंगे, हो सकता है कि बीच के कुछ एपिसोड्स की व्यूवरशिप इसी तरह कम आए।

कंपनी के लिए रॉ की व्यूवरशिप का तीसरा घंटा चिंता का विषय बना हुआ है। तीसरे घंटे मेन इवेंट मैच या सैगमेंट होता है, लेकिन उसी दौरान सबसे कम लोग टीवी पर रॉ को देखते हैं। पिछले हफ्ते रॉ के मेन इवेंट के दौरान द शील्ड की महीनों बाद वापसी हुई थी तो इस बार द शील्ड को ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के हाथों मार खानी पड़ी।

अलग-अलग घंटों में रॉ की व्यूवरशिप:


पहला घंटा- 3.076 मिलियन व्यूवरशिप

दूसरा घंटा- 2.927 मिलियन व्यूवरशिप

तीसरा घंटा- 2.630 मिलियन व्यूवरशिप

ऊपर के आंकड़ों पर नजर डालेंगे तो साफ पता चलेगा कि पहले और तीसरे घंटे की व्यूवरशिप में जमीन-आसमान का फर्क है। इस बार की रॉ में काफी सारी अच्छी चीज़ें हुई। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ के पहले ही सैगमेंट में बताया कि वो हैल इन ए सैल में अपना MITB कैश इन कर रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ेंगे।

टोरोंटो में हुई रॉ के दौरान 7 बार की पूर्व WWE विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस की वापसी हुई और उन्होंने आकर इलायस को थप्पड़ मारा। ट्रिश WWE एवोल्यूशन पीपीवी में एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ होने वाले मैच को हाइप करने के लिए आई थीं।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...