Create
Notifications

"Vince McMahon के पास मेरे लिए कोई प्लान नहीं था" - WWE दिग्गज ने कंपनी में अंतिम समय में मिली बुकिंग को लेकर जताई निराशा

विंस मैकमैहन फिलहाल के लिए WWE चेयरमैन का पद छोड़ चुके हैं
विंस मैकमैहन फिलहाल के लिए WWE चेयरमैन का पद छोड़ चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि कंपनी में अंतिम समय में उनके करियर के दौरान विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के पास उनके लिए कोई भी प्लान नहीं था। बता दें, कर्ट एंगल को महानतम रेसलर्स में से एक माना जाता है और अमेचर रेसलिंग में करियर समाप्त होने के बाद एंगल ने WWE में कदम रखा था। WWE में आने के बाद कर्ट एंगल ने कई चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि, उन्होंने साल 2006 में WWE छोड़ने के बाद TNA जॉइन किया था।

TNA में करीब एक दशक तक काम करने के बाद कर्ट एंगल की साल 2017 में WWE में वापसी हुई। वापसी के बाद कर्ट को पता चला कि विंस मैकमैहन के पास उनके लिए कोई प्लान ही नहीं है। टू मैन पावर ट्रिप ऑफ रेसलिंग पोडकास्ट के हालिया एपिसोड में कर्ट एंगल ने खुलासा किया कि वो WWE में अपने दूसरे रन से खुश नहीं थे। बता दें, कर्ट एंगल ने वापसी के बाद WWE हॉल ऑफ फेम में जगह बनाई थी और उन्होंने कुछ महीनों तक Raw के जनरल मैनेजर के रूप में भी काम किया था। इसके बाद कर्ट एंगल ने WrestleMania 35 में बैरन कॉर्बिन के हाथों हारने के बाद रिटायरमेंट ले लिया था।

कर्ट एंगल ने WWE में उनके लिए प्लान नहीं होने का कारण बताया

.@RealKurtAngle announces on #Raw that he will compete in his farewell match at this year's #WrestleMania. #ThankYouKurt https://t.co/iE0PaEf0FB

कर्ट एंगल शानदार एथलीट थे और हर बार रिंग में कदम रखने के बाद वो अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने का प्रयास किया करते थे। हालांकि, WWE में दूसरे रन के लिए वापसी के बाद परफॉर्मर के तौर पर उनका ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया। कर्ट एंगल ने इसी इंटरव्यू के दौरान इस चीज़ का कारण बताया। कर्ट एंगल ने बताया कि 2000 के दशक में WWE में उनकी गर्दन 4 बार टूट गई थी और इसके अलावा उन्हें पेनकिलर प्रॉब्लम भी थी।

हालांकि, कर्ट एंगल ने खुद को पेनकिलर प्रॉब्लम से बाहर निकाल लिया था लेकिन एंगल की माने तो अतीत में उनकी गर्दन बार-बार टूटने की वजह से ही वापसी के बाद विंस मैकमैहन द्वारा उनका ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया। विंस मैकमैहन को शायद इस बात का डर था कि पहले की तरह इस्तेमाल किये जाने से एंगल एक बार फिर चोटिल हो सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...