Create

"Vince McMahon ने जुर्माना लगा दिया था"- दिग्गज ने WWE में अपने पहले दिन को लेकर किया बड़ा खुलासा 

विंस मैकमैहन ने ही 2001 में उन्हें साइन किया था.
विंस मैकमैहन ने ही 2001 में उन्हें साइन किया था.
Ashutosh Singh

Ric Flair: महान रेसलर रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल में ही WWE में अपने पहले दिन को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो WWE में अपने पहले ही दिन देर से आए थे, जिस वजह से उनपर फाइन भी लगा दिया गया था। बता दें कि रिक फ्लेयर ने 1991 में WWE में डेब्यू किया था। WWE में उनका पहला रन बेहद कम समय का ही था।

WWE से सालों तक जुड़े रहने के बाद वो फिर WCW में वापस लौट गए थे। गौरतलब है कि रिक फ्लेयर ने हाल ही में रिंग से रिटायरमेंट लिया है। उन्होंने अपना आखिरी मैच 31 जुलाई 2022 को लड़ा था। यह एक टैग टीम मैच था, जिसमें उन्होंने अपने दामाद एंड्राडे एल इडोलो को अपना पार्टनर बनाया था। मैच में इन दोनों का सामना जे लीथल और जैफ जैरेट से हुआ था। इस मुकाबले में रिक फ्लेयर और एंड्राडे ने जीत दर्ज की थी।

रिक फ्लेयर ने WWE में अपने पहले दिन को लेकर किया था बड़ा खुलासा

रिक फ्लेयर ने हाल ही में 'To Be The Man' पोडकास्ट में हिस्सा लिया था। इसमें होस्ट कॉनर्ड थोम्प्स ने उनसे WWE डेब्यू को लेकर बात की थी, जिसमें नेचर बॉय ने बताया कि वो WWE में अपने पहले दिन ही लेट हो गए थे, जिस वजह से विंस मैकमैहन ने उनपर फाइन लगा दिया था। उन्होंने कहा,

"मैं इससे पहले उनसे कभी नहीं मिला था, मुझे नहीं याद है। मेरी रात की सवारी डेटन टीवी के लिए थी। हम सब शेर्री मार्टेल होटल में रूके थे और हमने पूरी रात शराब पी थी, जिस वजह से मैं WWE में अपने पहले ही दिन 5 मिनट लेट हो गया था, जिसके बाद विंस ने मुझे बुलाया और कहा कि मुझपर 500 बक्स का जुर्माना लगाया गया है और कहा 'ये WCW नहीं है, हम यहां पर टाइम पर आते हैं।'"

youtube-cover

उन्होंने आगे विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच को धन्यवाद बोला। उन्होंने कहा कि

"Starrcast V के बाद अगर WWE नहीं होता, तो मैं शायद यहां नहीं होता। विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच ही मुझे 2001 में WWE में वापस लाए थे। एरिक बिशॉफ और विंस रूसो ने मुझे अकेला ही छोड़ दिया था।"
You Can’t Hide From Being The Greatest! You Own It, And You’re The Greatest Part Of It! @VinceMcMahon @WWE https://t.co/mGXodNjg0b

बता दें कि WWE में डेब्यू करने के बाद नेचर बॉय ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वो कई यादगार स्टोरीलाइंस का हिस्सा बने। वो इस दौरान ट्रिपल एच के मेंटर के रूप में भी नजर आए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...