Create

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने WrestleMania 35 से  एक दिन पहले गुस्से में आकर कर्मचारी को निकाला

Enter caption
Amit Shukla

शॉन वॉल्टमैन उर्फ़ एक्स-पैक ने इस हफ्ते अपनी पोडकास्ट एक्स-पैक 12360 में इस बात का खुलासा किया कि ब्रेट हार्ट की हॉल ऑफ़ फेम स्पीच के बाद विंस मैकमैहन ने उस स्पीच के राइटर को कंपनी से निकाल दिया।

आपको बताते चलें कि डीएक्स इस साल हॉल ऑफ़ फेम का हिस्सा बन गया और उस दौरान ट्रिपल एच ने इस बात का मज़ाक बनाया कि विंस को इस स्पीच में अपना नाम लिया जाना पसंद नहीं है, जिसके बाद ग्रुप ने अपने तरीके से इस बात का इस्तेमाल किया।

यहाँ ये बात भी जानना ज़रूरी है कि इस इस्तेमाल की इज़ाज़त खुद विंस ने दी थी इसलिए ग्रुप के साथियों पर कोई गाज नहीं गिरी, लेकिन चूँकि ब्रेट के सैगमेंट के दौरान अपने नाम का इस्तेमाल किए जाने की इज़ाज़त विंस ने नहीं दी थी इसलिए वो काफी नाराज़ थे। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि विंस ये मानते हैं कि वो पल उस रैसलर का होता है और वहां उसे सैगमेंट पर बात करनी चाहिए ना कि चेयरमैन के बारे में।

शॉन ने कहा कि,''ब्रेट ने विंस का नाम कई बार इस्तेमाल किया, जिसकी वजह से वो नाराज़ हो गए थे, और इसका खामियाज़ा उस राइटर को उठाना पड़ा जिसने वो स्पीच लिखी थी। अगर विंस का कोई नियम है और आप उनकी कंपनी में काम कर रहे हैं तो आपको उसे मानना पड़ेगा, वरना कंपनी से बाहर जाने के दरवाज़े आपके लिए विंस खोल देते हैं।''

ये पहली बार नहीं है जब विंस ने किसी को नौकरी से निकाला है क्योंकि ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन उन्होंने कई लोगों को बाहर निकाला है, लेकिन इस तरह का पल शायद ही कभी हॉल ऑफ़ फेम के बाद हुआ है। इस शो के दौरान ब्रेट हार्ट पर एक फैन ने वार कर दिया था, जिसको रैसलर्स की फुर्ती और समझबूझ ने किसी बड़े नुकसान से पहले ही रोक लिया।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...