Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन के रवैये के कारण WWE के कर्मचारी नाखुश

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
748   //    14 Apr 2019, 14:25 IST

vince mcmahon

रैसलमेनिया 35 की सफलता के बाद भी WWE महकमे में कुछ चीजें अच्छी नहीं हो रही हैं। पहले रैसलमेनिया मेन इवेंट के रैफ़री पर जुर्माना, सुपरस्टार्स का नाखुश होना और WWE के कर्मचारी भी नौकरी छोड़ने की कगार पर खड़े हैं।

FightFul.com के शॉन रॉस ने अपनी एक नई रिपोर्ट में खुलासा किया है कि रैसलमेनिया के बाद से ही विंस मैकमैहन का रवैया कुछ बदला बदला सा नजर आ रहा है।

इतनी सभी चीजें हो जाने के बाद बैकस्टेज का माहौल अब पहले जैसा नहीं रह गया है। ख़ासतौर पर विंस मैकमैहन खिंचे-खिंचे से नजर आ रहे हैं। शॉन रॉस ने कहा-

"पिछले एक सप्ताह की ही बात करें तो काफी संख्या में कर्मचारियों ने कहा है कि मिस्टर मैकमैहन का रवैया आजकल कुछ ठीक नहीं है। पहले क्रिएटिव टीम की रणनीतियों से वो नाखुश दिखाई पड़े। फिर रैफ़री पर भी जुर्माना लगाया और यह रवैया स्मैकडाउन में भी जारी रहा।"

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आख़िर विंस मैकमैहन इतने गुस्से में क्यों हैं। लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि विंस मैकमैहन FOX नेटवर्क के साथ डील को लेकर चिंतित हैं। आपको याद दिला दें कि आगामी अक्टूबर से स्मैकडाउन, FOX पर प्रसारित की जाएगी।

ज्ञात हो कि रैसलमेनिया के बाद रैफ़री रॉड जपाटा पर जुर्माना लगाया गया था, क्योंकि मैच की समाप्ति कुछ उस तरीके से नहीं हुई थी, जिस तरीके से बुक थी। इससे अगली स्मैकडाउन में टैग टीम चैंपियनशिप मैच में भी रैफ़री से गलती हुई थी।

हाल ही में स्मैकडाउन के हेड राइटर ब्रायन जेम्स (रोड डॉग) ने नौकरी से इस्तीफ़ा दिया था। वहीं क्रिएटिव टीम के सदस्य रॉबर्ट इवांस ने भी कुछ इसी तरह का फैसला लेकर सभी को चौंका दिया था। अभी साशा बैंक्स के मसले पर भी कोई ख़ास बयान सामने नहीं आया है। परन्तु यह तय है कि विंस मैकमैहन के ऐसे रवैये से बैकस्टेज कोई भी खुश नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...