Create

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के मेन इवेंट में बड़ी गलती करने वाले शख्स पर विंस मैकमैहन ने जुर्माना लगाया

Enter caption
Neeraj sharma

कुछ दिन पहले तक तो रैसलमेनिया 35 का इंतज़ार किया जा रहा था। अब जब रैसलमेनिया 35 का आयोजन हो गया है, लेकिन मेन इवेंट अभी तक चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का मानना है कि मेन इवेंट जिस तरह से बुक किया गया था, वैसा उसका रिज़ल्ट नहीं निकला।

बैकी लिंच ने रोंडा राउजी को पिन कर चैंपियनशिप अपने नाम की है। परन्तु कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट मैच के दौरान एक बड़ी गलती देखने को मिली।

अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, विंस मैकमैहन ने मेन इवेंट में हुई गलती के लिए जिम्मेदार व्यक्ति को कड़ी फटकार लगाई है। FightFul Select की रिपोर्ट के अनुसार, विंस मैकमैहन ने इस मैच के रैफ़री रॉस जपाटा पर जुर्माना लगाया है। विंस मैकमैहन का कहना है कि रैफ़री ही इसके लिए जिम्मेदार हैं।

मेन इवेंट के रैफरी रॉड जपाटा को उनकी गलती बताते हुए कहा गया कि उन्होंने काउंट आउट कुछ जल्दी शुरू कर दिया था। रोंडा राउजी के कंधे मैट को छू भी नहीं रहे थे, फिर भी रैफ़री ने काउंट आउट शुरू कर दिया। इसी कारण रोंडा राउजी मैच के बाद काफी गुस्से में दिखाई पड़ी थीं।

यदि यह रिपोर्ट सही है, तो सोचिए बैकस्टेज शार्लेट, रोंडा राउजी और बैकी लिंच पर क्या बीत रही होगी। एक ऐसी गलती जिसका उन्हें सालों तक मलाल रहेगा। रैफ़री की एक गलती के कारण उन्हें पूरे रैसलिंग जगत के सामने शर्मिंदा होना पड़ रहा है।

हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि मैच का रिज़ल्ट उसी तरह निकल कर आया है, जिस तरह की उम्मीद की गयी थी। लेकिन जिस तरह इस ख़बर ने पूरी दुनिया को अपने वश में कर लिया है, उससे तो ऐसा बिल्कुल नहीं लगता।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by विजय शर्मा

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...