Create
Notifications

Raw में गोल्डबर्ग के सिर से खून निकलने की घटना से विंस मैकमैहन नाराज ?

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

इस हफ्ते रॉ में जब गोल्डबर्ग रिंग में आए तो गोल्डबर्ग के माथे से खून निकल रहा था। इसके बाद इस बात को लेकर बहुत बवाल हुआ। बाद में कोरी ग्रेवेस ने कमेंट्री के समय बताया कि लॉकर रूम से आते समय वो दरवाजे से टकरा गए थे। उधर WrestleTalkTV ने खुलासा किया है कि बैकस्टेज में गोल्डबर्ग की इस बात को लेकर विंस मैकमैहन काफी नाराज है।  हालांकि इसके बाद विंस ने इनकी बुकिंग और नतीजों पर ज्यादा कुछ नहीं कहा, और वो अपने स्टैंड पर खड़े रहे। विंस मैकमैहन कंपनी के चेयरमैन है, और वो कंपनी के तरफ से हर किसी को एक अच्छे नतीजे का वादा करते है। और इन चीजों को काफी गंभीरता से लेते है। कंपनी की गाइडलाइन के अनुसार इन सब चीजों को लाइव नहीं दिखाया जाता है। इस बात को लेकर ही उन्होंने अपनी निराशा जाहिर की है।

गोल्डबर्ग की एंटरेंस काफी अलग है, वो बैकस्टेज से रिंग की तरफ आते है। दरवाजे से टकराना ऑफ कैमरा हुआ होगा। गोल्डबर्ग के अंदर इतना जज्बा है कि इसी बीच वो टकरा गए होंगे। इस वाक्या को ऑन एयर नहीं किया गया। हालांकि प्रोमो देते हुए खून निकलना काफी अच्छा रहा। गोल्डबर्ग ने भी खून की चिंता नहीं की, और वो अपनी बात कहते रहे। WWE अपने सभी प्रोग्राम को TV-PG गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए प्रोड्यूस करता है। नियम के अनुसार लाइव आप ये सब नहीं दिखा सकते है। और गोल्डबर्ग का खून लाइव प्रोग्राम में ही दिख रहा था। हालांकि कोरी ग्रेवेस ने कमेंट्री के समय बताया कि लॉकर रूम से आते समय वो दरवाजे से टकरा गए थे। हालांकि जब ब्रॉक लैसनर की एंट्री हुई और कैमरा उनकी तरफ घूमा तो गोल्डबर्ग ने एक फैन से वैसलीन लेकर सिर पर लगाया। लेकिन फिर भी उनके माथे से खून निकलता रहा। ऑफ एयर के वीडियो के दौरान गोल्डबर्ग ने फैन से वैसलीन मांगकर लगाया।
विंस मैकमैहन WWE में अपने कटेंट को लेकर हमेशा सावधान रहते है। विंस कंपनी की गाइडलाइन से लेकर स्पॉनसर का भी ध्यान रखते है। पहले भी कई बार WWE में ये देखा गया है। WrestleTalkTV के अनुसार, विंस मैकमैहन सिर्फ गोल्डबर्ग के माथे से निकल रहे खून से ही खुश नहीं थे बल्कि वो गोल्डबर्ग के माइक पकड़ने की स्किल से भी खुश नहीं थे। इससे पहले भी वो कई बार गोल्डबर्ग की माइक पकड़ने की स्किल के लिए बात कर चुके है। हालांकि विंस मैकमैहन, गोल्डबर्ग की इंजरी का भी हमेशा ध्यान रखते है। क्योंकि रॉयल रंबल के बाद सबसे बड़ा इवेंट रैसलमेनिया आने वाला है।

Published 29 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now