Royal Rumble 2022 में Vince McMahon ने अपने फेवरेट WWE Superstar के लिए तैयार किया बड़ा प्लान, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

WWE सुपरस्टार को मिलेगा बहुत बड़ा पुश
WWE सुपरस्टार को मिलेगा बहुत बड़ा पुश

कुछ ही दिन बाद WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 का आयोजन होगा। इस इवेंट में मेंस रंबल मैच फैंस को देखने को मिलेगा। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार इस रंबल मैच में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को बड़ा पुश मिलेगा। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ इस समय ऑस्टिन थ्योरी स्टोरीलाइन में शामिल है। WWE टीवी पर लगातार हर हफ्ते विंस मैकमैहन के साथ थ्योरी नजर आ रहे हैं। थ्योरी के फिन बैलर के साथ भी रेड ब्रांड में मैच हुए।

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

पिछले साल Survivor Series के बाद से विंस मैकमैहन के साथ ऑस्टिन थ्योरी नजर आ रहे हैं। इस बात की उम्मीद अब सभी को लग रही है कि ऑस्टिन थ्योरी को बड़ा पुश दिया जाएगा। Wrestlingnews.co ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में ऑस्टिन थ्योरी को लेकर बड़ी बात कही है। रिपोर्ट के अनुसार ऑस्टिन थ्योरी को अब विंस मैकमैहन मेन इवेंट सुपरस्टार के रूप में देख रहे हैं। यानी की आने वाले समय में वो किसी बड़े टाइटल के साथ नजर आ सकते हैं। इससे पहले अब वो रंबल मैच जीतने के भी प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार Royal Rumble इवेंट में ऑस्टिन थ्योरी कुछ कमाल करते हुए नजर आएंगे। कहा ये भी जा रहा है कि रंबल मैच में अंतिम चार सुपरस्टार्स में ऑस्टिन थ्योरी भी रहेंगे। ये खबर ऑस्टिन थ्योरी के लिए भी काफी खास रहेगी। इसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि फिन बैलर को विंस मैकमैहन हमेशा मिड कार्ड में रखना चाहते हैं। बैलर अब यंग सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। इस वजह से ही ऑस्टिन थ्योरी के साथ बैलर काम कर रहे हैं।

पिछले साल Survivor Series इवेंट के बाद से ही फैंस की नजरों में ऑस्टिन थ्योरी आ गए थे। ऐसा लग रहा है कि विंस मैकमैहन ने खुद उनकी जिम्मेदारी ले रखी है। इस लिहाज से आप समझ सकते हैं कि फ्यूचर में उनके लिए बड़ा प्लान तैयार किया गया है। थ्योरी अगर इस साल रंबल मैच जीतेंगे तो फिर वो आगे जाकर WWE के बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।