Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"विंस मैकमैहन अगर इजाज़त दें...तो 2021 में WWE से बाहर लड़ना पसंद करुंगा"

  • WWE में विंस मैकमैहन की इजाजत के बिना एक पत्ता भी नहीं हिल सकता है ये बात सभी जानते हैं।
न्यूज़
Modified 12 Mar 2020, 17:12 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

WWE में विंस मैकमैहन की इजाजत के बिना एक पत्ता भी नहीं हिल सकता है ये बात सभी जानते हैं। अगर वो चाहे तो किसी सुपरस्टार को फर्श से अर्श तक ले जा सकते हैं अगर वो ना चाहे को बढ़ते हुए सुपरस्टार का करियर मिट्टी में मिला सकते हैं। हालांकि सुपरस्टार्स को WWE के बाहर कुछ काम करने के लिए विंस मैकमैहन की अनुमति लेते हैं ऐसे में अब बॉबी लैश्ले भी विंस की इजाजत लेना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE WrestleMania के बाद ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज करेगा 5 बार का पूर्व चैंपियन

बॉबी लैश्ले को उम्मीद है कि उन्हें द बॉस विंस से साल 2021 में WWE से बाहर लड़ने की आज्ञा मिल जाएगी। 2021 में लैश्ले नकल फाइट लड़ना चाहते हैं। 2 बार के पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल बॉबी लैश्ले ने लगभग 15 साल स्पोर्ट्स इंडस्ट्री को दिए हैं जिसमें MMA के साथ साथ WWE भी शामिल है।

द बंप से बात करते हुए लैश्ले ने बताया कि रॉ के दौरान जैक राइडर को सिर्फ 80 सेकेंड्स में ढेर करने के बाद उन्हें काफी यंग महसूस हुआ। उसके बाद उन्होंने बताया कि वो WWE के बाहर बैर नकल फाइटिंग की कोशिश कर रहे हैं जो अगले साल होगी।

ये काफी आसान है मैं एक फाइटर हूं और फाइट करना चाहता हूं। मैं अपनी जिंदगी में रेसलर रहा हूं। मैं अब बैर नकल जैसी चीज़ों से रूबरू हुआ, मुझे लगता है कि मैं ये कर सकता हूं। अगले साल ये फाइट होगी, अगर विंस ने अनुमति दी तो मैं इसको जरुर करना चाहूंगा।

विंस मैकमैहन हर सुपरस्टार की मदद करते हैं लेकिन लैश्ले के लिए वो क्या करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा। हालांकि बॉबी लैश्ले काफी बार एक बात बोल चुके हैं कि वो सिर्फ WWE में ब्रॉक लैसनर का सामना करने आए हैं। हालांकि दोनों को एक साथ रिंग शेयर करने का मौका नहीं मिला है। अब लगता है कि रेसलमेनिया के बाद शायद ड्रीम मैच फैंस को देखने को मिल जाए।

अब हिंदी में WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 12 Mar 2020, 17:12 IST
Advertisement
Fetching more content...