"मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा मैच नहीं देखा" - WWE चेयरमैन Vince McMahon ने दिया था हैरान करने वाला रिएक्शन

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने कमेंट्रेटर के तौर पर भी काम किया है
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने कमेंट्रेटर के तौर पर भी काम किया है

पूर्व WWE सुपरस्टार बी ब्रायन ब्लेयर (B Brian Blair) ने हाल ही में बताया कि कैसे WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने एक बार मैच के बाद उनकी जमकर तारीफ की थी।

ब्लेयर ने किलर बीज टैग टीम में काफी काम किया। 1980 के दशक में WWE में ब्लेयर ने 500 से अधिक मुकाबले लड़े थे। 1984 में मैकमैहन ने दिग्गज सुपरस्टार के प्रभावशाली इन-रिंग टैलेंट को करीब से देखा। उस समय मिस्टर मैकमैहन ब्लेयर और पॉल ऑर्नडॉर्फ मैच में कमेंट्री कर रहे थे।

Cheap Heat Productions Podcast से बात करते हुए बी ब्रायन ब्लेयर ने बताया कि क्या हुआ था जब पूर्व WWE एजेंट चीफ जे स्ट्रॉन्गबो ने उन्हें मिस्टर मैकमैहन से मिलने के लिए कहा था,

"सीज़र आपको अपने ऑफिस में मिलना चाहते हैं।'," चीफ उन्हें सीज़र बुलाते थे। ब्लेयर ने बताया “हम उनके ऑफिस में गए, न जाने क्या होने वाला था विन्स ज्यादा टची नहीं थे, लेकिन उन्होंने उस दिन हम दोनों को गले लगाया और कहा, 'मैं चाहता हूं कि आप दोनों को पता हो कि मैंने अपने जीवन में कभी भी ऐसा मैच नहीं देखा है, और मैं आपको इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"
youtube-cover

ब्लेयर ने कहा कि ऑर्नडॉर्फ के खिलाफ उनका जो मैच था वह इनकी जिंदगी का सबसे ज्यादा गौरवपूर्ण पल था और यह मानते हैं कि जब विंस मैकमैहन ने उनके लिए कमेंट किया था तो वह उनकी तो वह उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी तारीफ थी।

बी ब्रायन ब्लेयर ने विंस मैकमैहन की WWE क्यों काम करना छोड़ दिया?

हालांकि मैकमैहन ब्लेयर की एकल मैच में परफॉर्मेंस ज्यादा पसंद करते थे लेकिन ब्लेयर ने WWE में ज्यादातर मुकाबले जिम ब्रुनजेल के टैग टीम पार्टनर के रूप में लड़े। 1985 और 1988 के बीच द किलर बीज़ कई बड़ी टैग टीमों के साथ फ्यूड में रहे, जिनमें डिमोलिशन और द हार्ट फाउंडेशन शामिल थी।

ब्लेयर ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि मैकमैहन ने कई बार द किलर बीज़ को टैग टीम चैंपियनशिप मैच देने का वादा किया था। हालांकि उन्होंने इसे कभी भी पूरा नहीं किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now