Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन को मिलेगा बहुत बड़ा पुश, कंपनी की नए John Cena को ढूंढ़ने की तलाश हुई पूरी?

जॉन सीना से अक्सर होती रहती है थ्योरी की तुलना
जॉन सीना से अक्सर होती रहती है थ्योरी की तुलना
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE में पिछले दो सालों में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने शानदार सफलता हासिल की है। 2020 में पहली बार मेन रोस्टर में बुलाए जाने के बाद थ्योरी को दोबारा NXT भेज दिया गया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने दोबारा वापसी करके शानदार सफलता पाई है। वर्तमान समय में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) इस युवा सुपरस्टार से काफी ज्यादा प्रभावित हैं।

मैकमैहन के साथ स्टोरीलाइन में आने, WrestleMania 38 में अहम भूमिका निभाने और हाल ही में यूएस चैंपियन बनने के बाद यह साफ हो गया है कि उन्हें कंपनी की ओर से जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि मैकमैहन फिलहाल थ्योरी को युवा जॉन सीना की तरह देख रहे हैं और इसी कारण वह उनके लिए सबकुछ करने को तैयार हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, अब उन्हें जबरदस्त पुश मिल रहा है, तो सूत्रों का कहना है कि वो थ्योरी के लिए बड़ी से बड़ी चीज़ें देख रहे हैं। जिस भी व्यक्ति को ज्ञान होगा वह समझ सकता है कि विंस को थ्योरी में युवा जॉन सीना दिखाई देते हैं और वह उन्हें सफल होने के लिए हर चीजे़ मुहैया करना के लिए तैयार हैं।
Now that his push is in full effect, source states he anticipates bigger & bigger things for Theory. A person with direct knowledge states Vince “sees a young John Cena in Theory” and will “give the kid everything he needs to be successful”

थ्योरी ने 18 अप्रैल को RAW में WWE की अपनी पहली चैंपियनशिप जीती थी। उन्होंने पूर्व चैंपियन फिन बैलर को हराते हुए टाइटल हासिल किया है। यह पहला मौका नहीं है जब थ्योरी की तुलना सीना से हुई है। WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने हाल ही में कहा था कि मैकमैहन को थ्योरी में सीना जैसा कंपनी मैन दिखाई देता है।

WWE सुपरस्टार थ्योरी ने एक पोस्ट में कहा था कि वह जॉन सीना से अच्छे यूएस चैंपियन हैं

Happy Birthday @JohnCena! Sorry I’m a better U.S Champ than you… https://t.co/SWw8HgYD69

हाल ही में WWE के एक लाइव इवेंट के दौरान थ्योरी ने अपने टाइटल को फिन बैलर के खिलाफ डिफेंड किया था और इसके बाद फैंस ने उन्हें चिढ़ाया था। 24 साल के थ्योरी ने देखा कि एक फैन ने जॉन सीना की टी-शर्ट पहनी हुई है तो उन्होंने तुरंत ही इसका फायदा लेने की कोशिश की। थ्योरी ने फैन की ओर जाते हुए कहा कि वो जॉन सीना से बेहतर चैंपियन हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now