Create
Notifications

Avengers फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कामयाबी पर विंस मैकमैहन ने बतिस्ता को बधाई दी

विजय शर्मा

Avengers Infinity War फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचाया हुआ है। अवेंजर्स फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। अवेंजर्स दुनिया की सबसे तेजी से 1 बिलियन डॉलर की कमाई करने वाली फिल्म बन गई हैं। अवेंजर्स फिल्म में आयरन मैन, हल्क, कैप्टन अमेरिका, थोर, डॉक्टर स्ट्रेंज, स्टार लॉर्ड और ड्रैक्स द डैस्ट्रॉयर (बतिस्ता) जैसे किरदार हैं। WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने अवेंजर्स की जबरदस्त कामयाबी पर पूर्व सुपरस्टार बतिस्ता को बधाई दी। विंस मैकमैहन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "द एनिमल बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाबी के झंड़े गाड़ रहे हैं। बतिस्ता और फिल्म की पूरी टीम को अवेंजर्स फिल्म की रिकॉर्ड तोड कामयाबी पर हार्दिक बधाई।"

बतिस्ता ने गार्जियन्स ऑफ गैलेक्सी में भी किरदार निभाया था, जिस वजह से उन्हें इन्फिनिटी वार में जगह मिली। इसके अलावा वो स्पेक्टर द हेइस्त और ब्लेड रनर 2049 जैसी फिल्मों में भी दिखे हैं। आने वाले दिनों में बतिस्टा अब एवेंंजर्स के अगले भाग और एस्केप प्लान फिल्म्स में दिखाई देंगे। द एनिमल के नाम से मशहूर बतिस्ता WWE में आखिरी बार 2014 में नजर आए थे। 48 साल के बतिस्ता का असली नाम डेविड माइकल बतिस्ता जूनियर है। वो रैसलर होने के बाद साथ एक्टर और पूर्व MMA फाइटर भी रह चुके हैं। MMA में उनका रिकॉर्ड 1-0 का है। बतिस्ता WWE में 2000 से लेकर 2010 और 2013 से लेकर 2014 तक रहे। वो कई बार के WWE चैंपियनशिप विजेता और रॉयल रम्बल विनर भी रह चुके हैं।

बतिस्ता कई इंटरव्यू के दौरान फिर से WWE में वापिस आने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। उनका कहना था कि वो लंबे समय के लिए रिंग में आना चाहते हैं। बतिस्ता की वापसी फैंस के लिए बहुत शानदार खबर होगी।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...