COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस, जॉन सीना के ना होने से WWE को नुकसान हो रहा है- विंस मैकमैहन

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
5.69K   //    08 Feb 2019, 13:38 IST

Roman telling about lukemia

इस बात में कोई शक नहीं है कि WWE रॉ, स्मैकडाउन के सभी एपिसोड्स और लाइव इवेंट्स की रेटिंग्स काफी हद तक घट चुकी है और ये बात कंपनी के सभी बड़े अधिकारीयों के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। विंस मैकमैहन ने अब इस मुददे पर साल 2018 के फोर्थ क्वार्टर की कमाई (चौथी तिमाही के नतीजे) के बारे में बात करते हुए चर्चा की।

विंस मैकमेहन ने रेटिंग्स गिरने की वजह कंपनी से रोमन रेंस की ल्यूकीमिया बीमारी के चलते बाहर होने और हाल ही में मेन रोस्टर के कुछ बड़े रैसलरों को चोट लगने को बताया।

विंस मैकमेहन ने हाल ही में मीडिया कॉल के दौरान जॉन सीना की उपलब्धता और बड़े रैसलरों की चोट के बारे में बात की।

इस साल हमारे रैसलरों को बहुत सी चोटों का सामना करना पड़ रहा है। रैसलरों का एक बड़ा समूह चोटों से गुजर रहा है और रोमन रेंस इन सभी से ज्यादा गंभीर बीमारी का सामना कर रहे हैं। इसके अलावा हमने सोचा था कि जॉन सीना हमारी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनेंगे लेकिन जॉन सीना, गॉड ब्लेस हिम, काफी सारी मूवीज में व्यस्त हैं और वो हमारी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बन पाएँगे। मुझे लगा कि मुझे जॉन के साथ अब और ज्यादा वक्त बिताने का मौका मिलेगा लेकिन दुर्भाग्यवश ये नहीं होगा।

इसके अलावा विंस मैकमेहन ने उन सभी कारणों और नामों का उल्लेख किया जो कंपनी की कम रेटिंग्स का कारण बने हैं।

यदि आप कोई नाटक या कहानी लिख रहे हैं और आप उसे लगभग आधा कर चुके हैं लेकिन इसके तुरंत बाद ही यदि आपको पता लगता है कि इस नाटक का मुख्य किरदार ही आपके पास नहीं है तो आप क्या करेंगे? सीधी सी बात है कि आप कहानी बदलेंगे। लेकिन कभी-कभी ये बदली हुई कहानी उतनी अच्छी नहीं होती जितनी मूल कहानी होती है। इसके अलावा यदि आपका पसंदीदा किरदार ही टेलीविजन पर नज़र नहीं आएगा तो आप लाइव इवेंट्स भी नहीं देखेंगे। शायद यही रेटिंग्स कम होने की वजहें हैं।

हम उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द कंपनी के सभी चोटिल रैसलर ठीक हो जाएं ताकि रैसलमेनिया में कंपनी को ज्यादा दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

Get Wrestlemania 35 news in Hindi here


Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...