Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE किस्से कहानियां: जब केन ने WWE लैजेंड को लगाई आग, विंस ने आकर बड़े मजाकिया अंदाज में बुझाने की कोशिश की

Swarth Kumar
CONTRIBUTOR
फ़ीचर
487   //    04 Aug 2019, 10:33 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

2003 में द बिग रेड मशीन केन ने अपने साथी रॉब वैन डैम के खिलाफ हील टर्न लेते हुए अपने चेहरे से मास्क हटा दिया था। मास्क हटाने के बाद उनका चेहरा देखने को मिला। कुछ महीनों बाद केन ने रॉ रोस्टर के साथ-साथ लिंडा मैकमैहन, शेन मैकमैहन और जिम रॉस पर भी हमला किया था।

इसी दौरान केन ने अपने भाई अंडरटेकर के साथ लंबे समय से चल रही दुश्मनी को फिर से शुरू किया था और 2003 में उन्होंने अपने भाई को ज़िंदा दफना दिया था। ऐसा सर्वाइवर सीरीज में हुआ था और केन की मदद खुद विंस मैकमैहन ने की थी। रेसलमेनिया 20 में द डैडमैन का किरदार वापस आया ताकि वह अपने भाई से बदला ले सकें। 

ये भी पढ़ें: WWE किस्से-कहानियां: क्राउड के बीच से आते समय हुई वो घटनाएं जिसकी वजह से रोमन रेंस ने नॉर्मल एंट्री शुरु की

केन के मास्क हटाने के कुछ समय बाद वह जिम रॉस के साथ एक इंटरव्यू में दिखाई दिए लेकिन ये इंटरव्यू WWE हॉल ऑफ फेमर के लिए अच्छी तरह से खत्म नही हुआ क्योंकि रॉस से बातचीत के दौरान केन बेकाबू हो गए थे और उन्होंने अपने सामने बैठे रॉस पर हमला कर दिया था।

हमले से पहले स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन रिंग में आते हैं और केन को शांत होने के लिए कहते हैं। उसके बाद केन, ऑस्टिन से गुस्से में पूछते हैं कि क्या वह उनकी मदद करना चाहते हैं जिसके जवाब में वह हां कहते हैं। इसके बाद केन कहते हैं कि उनके दर्द को समझने का सिर्फ एक ही तरीका है और वो खुद उसे महसूस करना है। इसके बाद वह गैस कैन उठाया और पर पेट्रोल डालने के बाद आग लगाकर चले जाते हैं।

जल्द ही रॉस की मदद के लिए बैकस्टेज से लोग आते हैं और आग को बुझा देते हैं। हालाँकि इंटरनेट पर एक क्लिप सामने निकलकर आई है जिसमें विंस रॉस, रॉस के शरीर पर आग बुझाने वाले यंत्र का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं।

ये सैगमेंट काफी अच्छा था और इस दौरान रॉस को किसी भी तरह का दर्द महसूस नहीं हुआ था क्योंकि इन सभी चीज़ों को एक्सपर्ट्स की मदद से किया गया था। अब रॉस AEW के लिए काम करते हैं और इनका करियर यहीं पर ख़त्म हो सकता है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...