Create

WWE को अचानक मिला नया चेयरमैन, Vince McMahon ने विवादों के बीच लिया चौंकाने वाला फैसला

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने लिया बहुत बड़ा फैसला
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने लिया बहुत बड़ा फैसला

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने विवादों के बीच चौंकाने वाला फैसला लेते हुए कंपनी के सीईओ और चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है। उनकी गैरमौजूदगी में जबतक पड़ताल पूरी नहीं हो जाती स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) ही WWE की नई चेयरवुमेन और सीईओ होने वाली हैं।

स्टैफनी मैकमैहन ने WWE की नई सीईओ और चेयरवुमेन बनने के बाद ट्वीट करते हुए बताया,

"हाल ही में लगाए गए आरोपों की जांच जबतक पूरी नहीं हो जाती। मेरा WWE की अंतरिम चेयरवुमेन और सीईओ बनना काफी गर्व की बात है। मैं WWE से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं और हम विश्वभर में हमारे सभी फैंस को एंटरटेन करना जारी रखेंगे।"
Until the conclusion of the investigation into recent allegations, I am honored to assume the role of interim Chairwoman & CEO. I love @WWE and all it continues to do to entertain billions around the world. corporate.wwe.com/investors/news…

WWE ने हाल ही में एक प्रेस रिलीज जारी की है, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि विंस मैकमैहन ने खुद ही अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है और स्टैफनी मैकमैहन उनकी जिम्मदारी संभालेंगीं। हालांकि इस बीच विंस मैकमैहन WWE क्रिएटिव डिपार्टमेंट में काम करते रहेंगे और इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के ऊपर क्या आरोप लगे हैं?

आपको बता दें कि हाल ही में Wall Street Journal ने इस बात को रिपोर्ट किया था कि विंस मैकमैहन ने एक पूर्व कर्मचारी को सेटलमेंट के तौर पर 3 मिलियन डॉलर दिए थे और रिपोर्ट्स के अनुसार उनके साथ विंस का अफेयर था। इसकी जांच वर्ल्ड रेसलिंग एंटरनमेंट (WWE) कर रही है।

इसी वजह से विंस मैकमैहन को तत्काल रूप से इस्तीफा देना पड़ा और साथ ही में उनकी बेटी स्टैफनी मैकमैहन को भी जल्द ही काम पर लौटना पड़ा। कुछ समय पहले ही स्टैफनी मैकमैहन ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए WWE से ब्रेक ले लिया था, लेकिन इस मुश्किल समय में उनके ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी आ गई है।

WWE द्वारा जो प्रेस रिलीज जारी की गई है उसमें विंस मैकमैहन ने कहा,

"मैं स्पेशल कमेटी के साथ पूर्ण रूप से सहयोग करूंगा और उनकी जांच में हर संभव मदद करूंगा। इस जांच का जो भी नतीजा निकलेगा मैं उसे मानने के लिए तैयार हूं।"
🚨 BREAKING 🚨To co-operate with the ongoing investigations, Vince McMahon has voluntarily stepped down!#WWE #VinceMcMahon #MrMcMahon https://t.co/74z3lwiqlV

अभी यह कहना मुश्किल है कि जांच कबतक चलती है और इसका क्या नतीजा निकलता है। हालांकि आने वाले समय में WWE में बहुत ज्यादा बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस बीच एक बात साफ हो गई है कि क्रिएटिव फैसले अभी भी मिस्टर मैकमैहन ही लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment