Create
Notifications

"विंस मैकमैहन ने मेरे मैच को WWE WrestleMania इतिहास का सबसे बेकार मैच बताया था"

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को केविन ओवेंस vs क्रिस जैरिको का मैच पसंद नहीं आया था
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को केविन ओवेंस vs क्रिस जैरिको का मैच पसंद नहीं आया था
Subham Pal
visit

पूर्व WWE स्टार क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने हाल ही में बहुत बड़ा खुलासा किया है। क्रिस जैरिको के अनुसार, WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को WrestleMania 33 में उनका केविन ओवेंस के खिलाफ मैच पसंद नहीं आया था। यही नहीं, विंस ने ओवेंस को कहा था कि उनका क्रिस जैरिको के खिलाफ हुआ मैच WrestleMania इतिहास में हुआ सबसे बेकार मैच था।

बता दें, साल 2017 में फेस्टिवल ऑफ फ्रेंडशिप सेलिब्रेशन के दौरान केविन ओवेंस द्वारा क्रिस जैरिको पर हमला किये जाने की वजह से WWE WrestleMania 33 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया गया था। इस मैच में ओवेंस ने जैरिको को हराकर अपने करियर में पहली बार यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

TalkSport को दिए इंटरव्यू में क्रिस जैरिको ने खुलासा किया कि विंस मैकमैहन WrestleMania 33 में उनके मैच के बाद खुश दिखाई दे रहे थे। हालांकि, विंस ने केविन ओवेंस को कहा था कि उन्हें मैच पसंद नहीं आया था।

क्रिस जैरिको ने कहा-

"उन्होंने केविन को कहा था कि यह WrestleMania इतिहास का सबसे बेकार मैच है। मुझे इस बारे में पहले पता नहीं था। जब मैं मैच के बाद आया तो विंस मैकमैहन मैच से संतुष्ट दिखाई दिए थे।"
youtube-cover

जैरिको का मानना है कि उनका WrestleMania मे केविन ओवेंस के साथ हुआ मैच WWE इतिहास का सबसे बेकार मैच नहीं था। इसके बाद जैरिको ने WrestleMania में द अंडरटेकर vs जायंट गोंजालेज के मैच को बेकार मैच बताया था।

क्रिस जैरिको WWE WrestleMania 33 में केविन ओवेंस के साथ मैच से खुश थे

JeriKO explodes at #68, Kevin Owens vs Chris Jericho for the US Title from WrestleMania 33... https://t.co/wMn10AiSvY

AEW स्टार क्रिस जैरिको ने इसी इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो WrestleMania 33 और WWE Payback में केविन ओवेंस के साथ मैच से काफी खुश थे।

जैरिको ने कहा-

"यह अच्छा मैच था। इसके बाद दूसरे पीपीवी में भी हम दोनों ने अच्छा मैच दिया था। मैं मैच से खुश नहीं था क्योंकि हमारे मैच को WrestleMania के मेन शो में दूसरे मैच के रूप में कराया गया था और इससे पता चलता है कि उन लोगों को फ्यूड के बारे में कोई परवाह नहीं थी। यह बेहतरीन फ्यूड्स में से एक था इसलिए यह मैच WrestleMania के मेन इवेंट में होना चाहिए था लेकिन यह मैच शुरूआत में ही करा दिया गया था।"

जैरिको ने WrestleMania 33 में केविन ओवेंस के खिलाफ उनका मैच शुरूआत में कराए जाने की वजह से नाराजगी जाहिर की थी और उनका मानना है कि उनकी इस स्टोरीलाइन को उतना क्रेडिट नहीं मिला जितना मिलना चाहिए था।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now