Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE के मालिक विंस मैकमैहन की पत्‍नी के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते होंगे 

  • WWE के मालिक विंस मैकमैहन की पत्‍नी के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते होंगे
Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:19 IST

#4 लिंडा की शादी मात्र 17 बर्ष की उम्र में होना

Enter caption

भारत एकमात्र देश नहीं है, जहां लोग कम उम्र में ही अपने बच्चों की शादी कर देते हैं। विदेशों में भी यह रीति अपनाई जाती है। जब लिंडा की उम्र मात्र 17 वर्ष थी, तब विंस मैकमैहन ने उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज़ किया। इसके बाद लिंडा ने उन्‍हें शादी के लिए हां कह दिया।

जिसके बाद इन दोनों ने आपस में शादी कर ली, आज इनकी शादी हुए 50 साल से भी अधिक समय हो चुका है। इसके बावजूद यह दोनों आपस में काफी अच्छे से जीवन व्यतीत कर रहे हैं। शादी के बाद इन दोनों ने मिलकर WWE को विश्व की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक बनाने में मदद की।


#3 स्‍टैफनी मैकमैहन के जन्‍म के समय दिवालिया घोषित करना

Enter caption

विंस मैकमैहन और लिंडा की बेटी स्‍टैफनी मैकमैहन जब होने वाली थी, उस समय विंस मैकमैहन को दिवालिया घोषित किया गया था। विंस मैकमैहन को इस दौरान 2 सप्ताह के लिए दिवालिया घोषित भी कर दिया गया था, किंतु इस बात को गलत साबित करने और अपने परिवार के भ्रम को दूर करने के लिए विंस मैकमैहन ने अपने पिता की कंपनी में लगातार हर सप्ताह 90 घंटे तक काम किया, जिसके मालिक बाद में चलकर वे स्वयं बने। यह विंस मैकमैहन के जीवन में काफी बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपनी कंपनी को विश्व भर में फैलाने का काम किया।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 27 Mar 2019, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...