Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के मालिक विंस मैकमैहन की पत्‍नी के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते होंगे 

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
27 Mar 2019, 14:00 IST

#2 लिंडा का बिजनेस को आगे बढ़ाना, जबकि विंस का रैसलिंग को

Enter caption

लिंडा का रैसलिंग की दुनिया में काम करने का कोई भी दिलचस्प नहीं थी, किंतु विंस मैकमैहन अपनी रैसलिंग कंपनी को पूरे विश्व भर में फैलाना चाहते थे। लिंडा बिजनेस, मार्केटिंग और प्रमोशन के क्षेत्र में काफी अच्छी थीं, जबकि विंस मैकमैहन WWF की रेटिंग टेलीविजन में किस प्रकार बढ़ाई जाए, इसकी और ध्यान दे रहे थे।

लिंडा की व्यापार नीति और विंस मैकमैहन की WWF में कमाल की स्टोरीलाइन के दम पर कुछ ही समय में WWF रैसलिंग इंडस्ट्री की एक बड़ी कंपनी बन गई। WWE को बड़ी कंपनी बनाने में जितना योगदान विंस मैकमैहन का है, बैकस्टेज उतना ही योगदान लिंडा का भी रहा है।


#1 विंस मैकमैहन द्वारा लिंडा को धोखा देना 

Enter caption

WWE के एटीट्यूड एरा के दौरान शो में काफी व्यस्क कॉन्टेंट (अडल्ट) दिखाया जाता था। इस दौरान ऐसे भी कई मौके देखने को मिले, जब इन व्यस्क स्टोरीलाइन का हिस्सा विंस मैकमैहन भी बनें। इन स्‍टोरीलाइन के अंतर्गत विंस मैकमैहन, अपनी साथी महिला रैसलर के साथ पर्सनल होते हुए भी नजर आए। अपने एक अनपॉपुलर इंटरव्यू के दौरान विंस मैकमैहन का कहना था कि इस दौरान उनकी साथी रैसलर के साथ नजदीकियां काफी कम हो गई थी।

इसके बारे में विंस मैकमैहन की पत्‍नी लिंडा को पता भी लग गया, किन्‍तु विंस मैकमैहन के अपनी गलती के मानने के बाद लिंडा ने अपने पति को माफ करते हुए अपने इस रिश्ते को बनाए रखना सही समझा। यही कारण है कि आज की शादी के 50 से भी अधिक साल हो चुके हैं।

PREVIOUS 3 / 3 NEXT UP
5 बातें जो विंस मैकमैहन के बारे में फैंस शायद ही जानते...
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...