Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन को क्यों बदलना पड़ा Raw में बड़ा प्लान ?

Vaibhav Soni
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:49 IST

हमने जो रॉ देखा, वह वही शो नहीं था जिसकी योजना बनाई गई थी

WWE रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड को लोगों ने काफी पसंद किया। इसका मुख्य कारण था रोमन रेंस और बतिस्ता की वापसी। यह बात बहुत कम ही लोगों को पता होगी कि चोट की वजह से रॉ पर एक प्रमुख सैगमेंट को बदला गया था। WWE NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा की गर्दन में चोट हैं, जिससे उन्हें बाहर होना पड़ा और एक बड़ा मैच इस हफ्ते फैंस को नहीं देखने को मिला।

टॉमैसो सिएम्पा फिलहाल में NXT चैंपियन हैं। टॉमैसो सिएम्पा और गार्गानो दोनों डस्टी रोड्स क्लासिक में साथ मिलकर प्रतिस्पर्धा करने वाले हैं। पिछले हफ्ते के एन एक्स टी में टॉमैसो सिएम्पा और गार्गानो दोनों ने एक असहज टीम का गठन किया। जब यह लगने लगा कि गार्गानो, टॉमैसो सिएम्पा की सहायता के बिना नहीं जीत पाएंगे।

तब मुख़्य रोस्टर में दोनों साथ आ गए। गार्गानो और टॉमैसो सिएम्पा के साथ ही रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक को हाल ही में ट्रिपल एच द्वारा रॉ में बुलाया गया था। परन्तु दुर्भाग्य से यह चोट WWE के लिये योजनाओं के सम्बंध में खराब हो सकती थी। जो उनके लिये बनायी गयी थी।

ने यह खबर नकार दिया कि टॉमैसो सिएम्पा और जॉनी गार्गानो को प्रतिस्पर्धा करने के लिए स्लेट किया गया था जिसमें ज़ैक राइडर और कर्ट हॉकिंस के साथ-साथ एलिस्टर ब्लैक एंड रिकोशे और एक अन्य टीम होगी। सिएम्पा की चोट गंभीर होने के पहले एक और टीम थी रिवाइवल मैच के लिए रिंगसाइड होने की उम्मीद कर रहे थे।

लेकिन एक बार यह पुष्टि हो जाने के बाद कि सिएम्पा को प्रतिस्पर्धा के लिए क्लियर नहीं किया जाएगा, इसे रिवाइवल बनाम ब्लैक और रिकोशे में बदल दिया गया। सिएम्पा और गार्गानो इसके बजाय शो में एक गैर-कुश्ती भूमिका में दिखाई दिए।

लेकिन तब जब फैसला किया गया कि सिएम्पा प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते, तो मैच को द रिवाइवल बनाम एलिस्टर ब्लैक और रिक्शेत में बदल दिया गया। जैसा कि हमने मैच में देखा, बेबीफेस ने मजबूत टीम में से एक टैग टीम चैंपियंस पर जीत दर्ज की। इसी रिपोर्ट के अनुसार सिम्पा हमे इस वीकेंड नजर नहीं आएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Mar 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...