Create

WWE से निकाले गए सुपरस्टार को दिग्गज ने दी सलाह, रेसलिंग छोड़कर एक्टिंग पर ध्यान देने को कहा 

ईवा मैरी को WWE द्वारा रिलीज किया जा चुका है
ईवा मैरी को WWE द्वारा रिलीज किया जा चुका है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE द्वारा हाल ही में ईवा मैरी (Eva Marie) को रिलीज किया गया था। ईवा के रिलीज के बाद अब पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने उन्हें बहुत बड़ी सलाह दी है। रूसो को उम्मीद है कि ईवा रिलीज के बाद रेसलिंग बिजनेस के बाहर काम करेंगी। WWE से करीब 4 साल दूर रहने के बाद मैरी की मई 2021 में WWE में वापसी हुई थी।

कंपनी द्वारा अचानक रिलीज किये जाने से पहले ईवा मैरी, एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss), डूड्रॉप (Dodroup) जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ स्टोरीलाइन में दिखाई दी थीं। रूसो Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पर कई बार ईवा मैरी के काम की तारीफ कर चुके हैं और अब उन्होंने कहा है कि ईवा को एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए। विंस रूसो ने कहा-

" वो बाहर हैं क्योंकि वो सेट पर हैं, वो फिल्म बना रही हैं और वो WWE टेलीविजन पर नहीं हैं, और अब उन्हें रिलीज की खबर मिली है। यह उनके लिए बिल्कुल सही समय है और उम्मीद है कि वो मूवी सेट पर मौजूद हैं। उम्मीद है कि वो लोग उनके साथ स्टार की तरह व्यवहार कर रहे हैं, मेरा मानना है कि वो काफी अच्छे पैसे कमा रही हैं और उम्मीद है कि उन्हें इस बात का अंदाजा हो चुका है कि उन्हें इस चीज़ (रेसलिंग बिजनेस) से दूरी बना लेनी चाहिए।"
youtube-cover

WWE में ईवा मैरी का अच्छी तरह इस्तेमाल नहीं हुआ

WWE में अपने हालिया रन के दौरान ईवा मैरी ने टेलीविजन पर कुल 7 मैच लड़े थे। ईवा मैरी ने अपना आखिरी मैच 20 सितंबर 2021 को Raw के एक एपिसोड के दौरान डूड्रॉप के खिलाफ लड़ा था और इस मैच में मैरी की हार हुई थी। रूसो का मानना है कि WWE में ईवा मैरी का ठीक तरह इस्तेमाल नहीं हुआ था।

"मेरा मानना है कि ईवा मैरी को रेसलिंग काफी पसंद है और मेरा मानना है कि यह उनके कई सपनों में से एक है। मेरा इन सभी चीज़ों पर विश्वास है। लेकिन इस वक्त वो एक ऐसे पड़ाव पर हैं जहां उन्हें एड, मूवीज में काम करना चाहिए। वो काफी सारी चीज़ें कर सकती हैं।"

ईवा मैरी ने साल 2019 में बिग बॉस रिएलटी शो के अमेरिकी वर्जन में हिस्सा लिया था और इस रिएलिटी शो को मैरी ने 7वें पोजिशन पर खत्म किया था। वर्तमान समय में 37 वर्षीय ईवा मैरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और रिलीज किये जाने से पहले वो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले WWE सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल थीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...