Create
Notifications

"फ्यूचर में कंपनी खरीद सकते हैं"- द रॉक को लेकर पूर्व WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज द रॉक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज द रॉक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
PANKAJ

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने इस बार बहुत बड़ा बयान दिया है। विंस रूसो ने बताया कि फ्यूचर में WWE का मालिक कौन बन सकता है। विंस रूसो ने कहा कि 8 बार के चैंपियन और दिग्गज द रॉक (The Rock) WWE को फ्यूचर में खरीद सकते हैं। इस दौरान विंस रूसो ने निक खान का नाम भी लिया। Legion of RAW के हालिया एपिसोड में विंस रूसो ने अपनी बात रखी।

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने दिया बहुत बड़ा बयान

द रॉक का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। हॉलीवुड के भी सबसे बड़े स्टार द रॉक बन चुके हैं। कमाई के मामले में भी सबसे ऊपर द रॉक का नाम आता है। विंस रूसो ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

निक खान और द रॉक के बीच आगे जाकर टाइ हो सकता है। इस बारे में हम लोग जरूर सोच सकते हैं। WWE को कौन खरीद सकता है? मुझे लगता है कि निक खान और द रॉक ये काम कर सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है दोनों साथ में मिलकर कंपनी को खरीद सकते हैं। दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। मैं तो चाहूंगा कि द रॉक कंपनी को आगे जाकर खरीद लें।

youtube-cover

निक खान और द रॉक बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में द रॉक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए ये बात जाहिर भी की थी। विंस रूसो ने जो बात कही वो आगे जाकर सही भी हो सकती है। हालांकि अभी इस बारे में सोचना बेकार होगा क्योंकि विंस मैकमैहन लंबे समय तक मालिक रहेंगे। आगे जाकर फ्यूचर में जरूर चीजें पलट सकती है।

द रॉक WWE रिंग में अब कम नजर आते हैं। द रॉक कह चुके हैं कि वो अपने अंतिम मैच के लिए वापसी जरूर करेंगे। WWE ने भी उनके लिए कोई ना कोई तगड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा। रोमन रेंस के साथ उनका ड्रीम मैच सभी देखना चाहते हैं। रोमन रेंस भी कह चुके हैं कि वो सबसे पहले द रॉक को चुनौती देंगे। अब देखना होगा कि WWE रिंग में द रॉक कब नजर आते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...