Create

"Roman Reigns को WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने रहना चाहिए" - दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कौन हरा सकता है?
WWE में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कौन हरा सकता है?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं और रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि रोमन रेंस को आने वाले समय में भी वर्ल्ड चैंपियन बने रहना चाहिए। रेंस ने साल 2020 में पेबैक (Payback) में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था और इसके बाद से उन्हें कोई भी नहीं हरा पाया है।

Wrestle Buddy को दिए इंटरव्यू में विंस रुसो का मानना है कि द ट्राइबल चीफ को इस तरह बुक किया जाना चाहिए कि कोई भी चैलेंजर उन्हें हरा नहीं सकता। उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा,

"मैं भी उसी तरह बुक करता, जिस तरह वो अभी कर रहे हैं, क्योंकि अभी ऐसा कोई नहीं है जोकि उन्हें हरा सकता है। जबतक वो सुपरस्टार नहीं मिल जाता, जो ऐसा लगे कि रोमन रेंस को हरा सकता है मैं रोमन रेंस के पास ही दोनों बेल्ट्स को रखूंगा।

विंस रूसो ने TNA और बॉबी लैश्ले का उदाहरण देते हुए कहा,

"मुझे याद है कि TNA में हम बात कर रहे थे कि MVP को चैंपियन बने रहा चाहिए, लेकिन मैंने कहा था कि बॉबी लैश्ले को चैंपियन बनाते हैं और तबतक बेल्ट उनके पास रखी जाए जबतक उन्हें कोई हराने वाला नहीं आ जाता। उनके जैसा कोई नहीं था।"

WWE SummerSlam में होगा रोमन रेंस का अगला मुकाबला

आपको बता दें कि WWE ने SummerSlam 2022 के लिए रोमन रेंस का मैच का ऐलान कर दिया है। वो अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में डिफेंड करने वाले हैं। रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को WrestleMania 38 में हराते हुए ही WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को यूनिफाइड किया था।

JUST ANNOUNCED: @BrockLesnar will challenge @WWERomanReigns for the Undisputed WWE Universal Title in a Last Man Standing Match at #SummerSlam! @HeymanHustle 🎟 ms.spr.ly/6018bYXpj https://t.co/uHRM4RWUA3

उम्मीद की जा सकती है कि WWE में रोमन रेंस का अगला मुकाबला अब SummerSlam में ही होगा। रोमन रेंस को Money in the Bank 2022 के लिए भी एडवर्टाइज नहीं किया गया है और इस बीच अब वो लाइव इवेंट्स में भी हिस्सा नहीं ले रहे हैं। साथ ही SmackDown के भी कम एपिसोड्स में वो दिखाई देते हैं।

विंस रुसो की बात काफी हद तक सही है कि अभी तक ऐसा कोई सुपरस्टार दिखाई नहीं दे रहा है जोकि रोमन रेंस को हरा सकता है। रोमन रेंस के चैंपियन रहने से WWE को रेटिंग्स में भी फायदा हो रहा है और देखना होगा कि आखिर कौन सा सुपरस्टार उन्हें हराकर इस चैंपियनशिप को जीतेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...