Create

WWE के मौजूदा चैंपियन को दिग्गज ने कहा बेवकूफ, तंज कसते हुए बुकिंग पर उठाए गंभीर सवाल

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर
WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर
reaction-emoji
Subham Pal

Bianca Belair: WWE में राइटर के रूप में काम कर चुके विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को बेवकूफ बताया। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड में बियांका ब्लेयर ने कार्मेला (Carmella) के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड किया था। इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर बियांका की बैकी लिंच (Becky Lynch) के साथ बहस हो गई थी।

youtube-cover

इस वजह से बियांका ब्लेयर समय पर रिंग में पहुंच नहीं पाई थीं और कार्मेला ने काउंटआउट के जरिए यह मैच जीत लिया था। Legion of Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में डॉ फीदरस्टोन से बात करते हुए विंस रूसो ने कहा कि बियांका ब्लेयर काउंटआउट के जरिए मिली हार से बेवकूफ दिखाई दी थीं। विंस रूसो की माने तो इस तरह की खराब बुकिंग से टैलेंट को काफी नुकसान होता है और फैंस के मन में उनकी विश्वसनीयता घटती है।

बैकी लिंच WWE में बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच चाहती हैं

"I won the No Holds Barred Match which should have put me as the number one contender, but no, @CarmellaWWE gets a rematch!"@BeckyLynchWWE #WWERaw https://t.co/6G0DuWHoqL

इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में बैकी लिंच ने कार्मेला को एक बार फिर Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में मौका मिलने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था। बैकी लिंच ने आरोप लगाया कि उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है और उन्होंने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में बियांका ब्लेयर के खिलाफ टाइटल मैच की मांग कर दी। यह देखना रोचक होगा कि बैकी लिंच इस साल SummerSlam में बियांका ब्लेयर के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना पाती हैं या नहीं।

ऐसा लग रहा है कि बैकी लिंच को SummerSlam में बियांका ब्लेयर के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए शायद ही सिंगल्स मैच मिलेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि कार्मेला ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में बियांका ब्लेयर को चैंपियनशिप मैच में काउंटआउट के जरिए हराया था। यही कारण है कि इस बात की संभावना ज्यादा है कि बियांका ब्लेयर को बैकी लिंच और कार्मेला के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...