Create
Notifications

"मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा कुछ नही देखा"- WWE दिग्गज का Raw के मेन इवेंट को लेकर फूटा गुस्सा

WWE Raw में हुए मैच के बाद असुका और बैकी लिंच
WWE Raw में हुए मैच के बाद असुका और बैकी लिंच
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE लगातार दूसरे हफ्ते रॉ (Raw) में बैकी लिंच (Becky Lynch ) और असुका(Asuka) के बीच मेन इवेंट में मैच देखने को मिला। पिछले हफ्ते असुका ने ग्रीन मिस्ट तो इस हफ्ते लिंच ने रोल अप की सहायता से जीत दर्ज की।

मैच में मिली हार के बाद असुका रिंग में रोती हुई नजर आईं । इस बात से दिग्गज राइटर विंस रूसो ज्यादा खुश नजर नहीं आए और यह भी कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं देखा। विंस रूसो ने बहुत से लाजवाब इन रिंग किरदारों के साथ काम किया है और एटीट्यूड एरा के दौरान कुछ किरदारों को बनाने में मदद भी की है।

Sportskeeda's Legion of RAW में बात करते हुए विंस रूसो ने बताया

" मैंने कभी किसी बेबीफेस को मैच हारने के बाद रोते हुए नहीं देखा। आप खुद ही सोचिए कि क्यों एक बेबीफेस कैरेक्टर मैच हारने के बाद रोएगा ? यह बेबीफेस नहीं एक क्रायबेबी हैं। मुझे नहीं पता ये किसका आइडिया था लेकिन मेरी तो समझ से बिल्कुल परे है उनका रोना ! (हँसते हुए ) "
youtube-cover

WWE Hell in a Cell में RAW विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा अब ट्रिपल थ्रेट मुकाबला

पिछले हफ्ते असुका ने विमेंस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर मैच में ग्रीन मिस्ट की मदद से जीत हासिल की थी। इस बार Raw में असुका और बैकी लिंच के बीच हुए मैच में यह शर्त जोड़ी गई कि अगर बैकी इस मैच को जीतने में कामयाब हो जाती हैं तो वे भी Hell in a Cell पे-पर-व्यू में विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन जाएंगीं। बैकी लिंच ने इस बार कोई गलती नहीं की और रोल अप की सहायता से जीत हासिल की।

Hell in a Cell में यह मैच ट्रिपल थ्रेट हो गया है जहां बियांका ब्लेयर अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप असुका और बैकी लिंच के विरुद्ध डिफेंड करेंगी। WWE क्रिएटिव टीम का Raw विमेंस चैंपियनशिप के प्लान में बहुत जल्दी बदलाव देखने को मिल रहे हैं । अब देखना दिलचस्प होगा कि ट्रिपल थ्रेट मैच का आइडिया कितना सफल होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...