WWE से नाखुश रेसलिंग दिग्गज ने Vince McMahon पर साधा निशाना, आलोचना करते हुए निकला अपना गुस्सा

विंस मैकमैहन से नाखुश हैं WWE दिग्गज
विंस मैकमैहन से नाखुश हैं WWE दिग्गज

Vince McMahon: पूर्व WWE हेड राइटर विंस रुसो (Vince Russo) ने हाल ही में वर्तमान समय में चल रहे प्रोग्राम और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस हफ्ते रॉ (Raw) का एपिसोड काफी अच्छा रहा था क्योंकि दोनों ही विमेंस चैंपियन एक्शन में थीं। इसके अलावा समरस्लैम (Summerslam) के लिए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच की भी घोषणा कर दी गई है। बैकी लिंच (Becky Lynch) ने भी असुका (Asuka) के खिलाफ जीत हासिल की।

Sportskeeda Wrestling में स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए विंस रुसो ने Raw के इस हफ्ते के एपिसोड पर बातचीत की। उन्होंने इस दौरान विंस मैकमैहन की जमकर आलोचना की है। रुसो ने कहा,

"यह काफी निचला स्तर है। यदि आप मुझे रुसो ब्रांड पर सुनेंगे तो मैं नाम भूल जाता हूं और मुझे थोड़ा समय लगता है। मुझे पता है कि यह निचला स्तर है। मैं इससे परिचित हूं। विंस मैकमैहन इससे परिचित नहीं हैं और उनका दिमाग सही तरीके से काम नहीं कर रहा है। उन्हें लगता है कि सबकुछ सही चल रहा है। हालांकि, आप इसे फिर से देखिए यह सही नहीं है।"

youtube-cover

WWE के CEO नहीं रहे हैं विंस मैकमैहन

लगभग चार दशकों में यह पहला मौका है जब विंस मैकमैहन कंपनी की बागडोर नहीं संभाल रहे हैं। मैकमैहन पर गंभीर मामले में जांच चल रही है और उन्होंने इसी कारण अपनी इच्छा से यह पद छोड़ने का फैसला लिया था। इस समय स्टेफनी मैकमैहन कंपनी को संभाल रही हैं। CEO का पद छोड़ने के बाद विंस ने टीवी पर आना अधिक कर दिया है। वह जॉन सीना के स्वागत के लिए भी Raw में मौजूद थे।

जब मैकमैहन के खिलाफ चल रही जांच समाप्त हो जाएगी तो यह देखना दिलचस्प होगा कि स्पेशल कमेटी को क्या चीजें मिली हैं और इसका WWE के भविष्य पर कैसा असर पड़ेगा। SummerSlam आने वाला है और इससे पहले फैंस को वीकली शो से काफी उम्मीदें रहेंगी क्योंकि इन्हीं से ही पता चल पाएगा कि आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए कैसे स्टोरीलाइन तैयार की जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now