Create

"आपको थप्पड़ जड़ा गया और आपने कुछ नहीं किया" - WWE दिग्गज ने Raw में हुए सैगमेंट पर उठाए सवाल 

WWE Raw में इस हफ्ते विमेंस चैंपियनशिप मैच में बियांका ब्लेयर के खिलाफ मिली हार के बाद सोन्या डेविल ने कार्मेला & जेलिना वेगा को थप्पड़ जड़ दिया था
WWE Raw में इस हफ्ते विमेंस चैंपियनशिप मैच में बियांका ब्लेयर के खिलाफ मिली हार के बाद सोन्या डेविल ने कार्मेला & जेलिना वेगा को थप्पड़ जड़ दिया था
Subham Pal

WWE Raw में इस हफ्ते सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान कार्मेला (Carmella) और क्वीन जेलिना (Queen Zelina) को थप्पड़ जड़ा था। अब पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने इस सैगमेंट पर सवाल खड़े कर दिए हैं। बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) में हुए विमेंस चैंपियनशिप मैच में वर्तमान चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने सोन्या डेविल को हराया था।

इस मैच के दौरान कार्मेला और क्वीन जेलिना के मदद के बावजूद भी सोन्या नई चैंपियन नहीं बन पाई थीं और उन्होंने चैंपियन नहीं बनने का गुस्सा कार्मेला & जेलिना को थप्पड़ जड़कर निकाला था। Legion of Raw पर डॉ फीदरस्टोन से बात करते हुए विंस रूसो ने कहा कि उन्हें लगा था कि कार्मेला & जेलिना भी सोन्या डेविल को थप्पड़ मारेंगी। विंस रूसो ने कहा कि कार्मेला & जेलिना प्रोफेशनल रेसलर्स हैं इसलिए उन्हें इतनी आसानी से थप्पड़ नहीं खाना चाहिए था।

youtube-cover

विंस रूसो ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"कार्मेला एक प्रोफेशनल रेसलर हैं। सोन्या डेविल ने आपको थप्पड़ मारा लेकिन इसके बावजूद भी आपने कुछ नहीं किया।"

WWE Raw में काफी मुश्किलों के बाद भी बियांका ब्लेयर ने अपना टाइटल रिटेन किया

इस हफ्ते रेड ब्रांड में हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में नो काउंट आउट और नो DQ स्टिपुलेशन जोड़कर सोन्या डेविल ने यह मैच जीतने की पूरी तैयारी कर ली थी। यही नहीं, इस मैच के दौरान सोन्या डेविल ने बियांका ब्लेयर पर हमला करने के लिए कार्मेला & क्वीन जेलिना की भी मदद ली थी।

हालांकि, इतने मुश्किलों के बावजूद भी बियांका ब्लेयर ने अकेले ही सभी सुपरस्टार्स का डटकर सामना किया। इसके बाद अंत में बियांका ब्लेयर ने सोन्या डेविल को KOD देने के बाद पिन करते हुए अपना Raw विमेंस टाइटल रिटेन किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...