Create
Notifications

बॉबी लैश्ले की हालिया बुकिंग से WWE दिग्गज हुआ नाराज, कंपनी के ऊपर लगाए आरोप

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
PANKAJ

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को लेकर विंस रूसो ने इस बार बड़ा बयान दिया है। पिछले दो हफ्ते में बॉबी लैश्ले चार मैचों में हार चुके हैं जबकि WWE चैंपियन के रूप में उन्होंने जबरदस्त काम किया था। लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप अपने पास 196 दिन तक रखी थी। 13 सितंबर को रेड ब्रांड के एपिसोड में बिग ई (Big E) ने लैश्ले की बादशाहत खत्म की। इसके बाद से लैश्ले का काम काफी खराब रेड ब्रांड में चल रहा है।

WWE दिग्गज ने बॉबी लैश्ले को लेकर दी प्रतिक्रिया

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग को हाल ही में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने अपना इंटरव्यू दिया। विंस रूसो से यहां पर लैश्ले की बुकिंग को लेकर सवाल पूछा गया था। विंस रूसो ने कहा,

"ये एक अलग स्थिति है। ऐसा लग रहा है कि बॉबी लैश्ले ने ज्यादा पैसों की मांग कर दी है। लैश्ले अभी टॉप पर भी चल रहे हैं। पहले लैश्ले बहुत ही अच्छी पोजिशन में थी और अपने प्रतिद्वंदियों का उन्होंने बुरा हाल किया। अचानक उन्हें हार के लिए बुक कर दिया गया है। जब भी मैं ऐसी चीजें देखता हूं तो मुझे रेड फ्लैग दिखता है। पर्दे के पीछे जरूर कुछ ना कुछ हुआ होगा और इस बारे में मुझे नहीं पता है। एक बात कह सकता हूं कि बॉबी लैश्ले की इस तरह बुकिंग का कोई मतलब नहीं बनता है।"

बॉबी लैश्ले का WWE चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार रहा। चैंपियनशिप हारने के बाद उनकी बुकिंग पर अब सभी सवाल उठा रहे हैं। फैंस को भी ये चीज बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है।

youtube-cover

ऐसा लग रहा है कि बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप इतनी जल्दी नहीं हारेंगे। शायद लैश्ले अब WWE टाइटल पिक्चर में भी नजर नहीं आएंगे। इस हफ्ते रेड ब्रांड में शो के अंत में ड्रू मैकइंटायर नजर आए थे। उन्होंने तलवार के जरिए बिग ई को चुनौती पेश कर दी थी। हर्ट बिजनेस का रीयूनियन हो गया है। न्यू डे और हर्ट बिजनेस की राइवलरी अब फैंस को देखने को मिल सकती है। लैश्ले की बुकिंग पर फैंस की लगातार नजरें अब रहेंगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...