Create
Notifications

"उन्होंने Finn Balor को चैंपियन क्यों बना रखा है" - दिग्गज ने WWE की आलोचना करते हुए खड़े किये सवाल

फिन बैलर वर्तमान WWE यूएस चैंपियन हैं
फिन बैलर वर्तमान WWE यूएस चैंपियन हैं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE यूएस चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) की हालिया बुकिंग को लेकर दिग्गज विंस रुसो (Vince Russo) ने कंपनी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। WWE WrestleMania 38 के बाद हुए Raw के पहले एपिसोड में फिन बैलर को एक बार फिर पिन होना पड़ा। बता दें, ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने सिक्स-मैन टैग टीम मैच में फिन बैलर को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

youtube-cover

इससे पहले फिन बैलर फरवरी में डेमियन प्रीस्ट को हराकर नए यूएस चैंपियन बने थे और तभी से उन्हें Raw और SmackDown में कई मैचों में हार मिल चुकी है। Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पर बात करते हुए विंस रुसो ने WWE से पूछा कि उन्होंने फिन बैलर को यूएस चैंपियन क्यों बना रखा है। डॉक्टर क्रिस फीदरस्टोन की बातों से सहमति जताते हुए विंस रुसो ने दावा किया कि कंपनी ने फिन बैलर को यूएस चैंपियन बनाकर और उन्हें लगातार हार के लिए बुक करके बड़ी गलती की है।

विंस रुसो ने कहा-

" टाइटल उनके (फिन बैलर) के पास क्यों हैं? मेरा मानना है कि उन्होंने बैलर को लगातार 4 हफ्ते हार के लिए बुक किया है। मैं इसे कई बार देख चुका हूं।"

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करना चाहते हैं

Could a #USTitle opportunity be in the near future for @austintheory1? 👀#RAWTalk@peacockTV https://t.co/kVdnOG7Hvh

इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान सिक्स-मैन टैग टीम मैच में ऑस्टिन थ्योरी & द उसोज vs फिन बैलर & RK-Bro का आमना-सामना हुआ था। इस मैच में ऑस्टिन थ्योरी ने फिन बैलर को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस मैच के बाद दिए इंटरव्यू में ऑस्टिन थ्योरी ने यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने की इच्छा जाहिर की थी।

ऑस्टिन थ्योरी ने कहा कि उन्होंने यूएस चैंपियन फिन बैलर को पिन किया है और वो अपने मेंटर विंस मैकमैहन से यूएस चैंपियनशिप के बारे में बात करेंगे। यूएस चैंपियन बनने के बाद से ही फिन बैलर को ना केवल काफी खराब बुकिंग दी गई है बल्कि उन्हें WrestleMania 38 में अपना टाइटल डिफेंड करने का भी मौका नहीं मिला था।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now