Create
Notifications

Raw सुपरस्टार की खराब बुकिंग को लेकर WWE पर दिग्गज ने लगाए गंभीर आरोप

WWE Raw में निकी A.S.H को वर्तमान समय में कुछ खास बुकिंग नहीं दी जा रही है
WWE Raw में निकी A.S.H को वर्तमान समय में कुछ खास बुकिंग नहीं दी जा रही है
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते क्वीन जेलिना (Queen Zelina) के खिलाफ मैच में निकी A.S.H (Nikki A.S.H) को हार का सामना करना पड़ा था। Legion of Raw के हालिया एपिसोड में विंस रूसो (Vince Russo) ने निकी A.S.H को दी जा रही बुकिंग को लेकर कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए और विंस का मानना है कि निकी को जानबूझकर खराब बुकिंग दी जा रही है।

विंस ने WWE के कमियों के बारे में बात करते हुए कहा कि कंपनी कभी भी सुपरस्टार के पुश का लंबे समय तक समर्थन नहीं करती है। विंस रूसो को यह भी डर है कि कहीं निकी को अगले बजट कट में रिलीज ना कर दिया जाए। बता दें, निकी A.S.H ने ही WWE को उनके सुपरहीरो गिमिक का आईडिया दिया था और रूसो का मानना है कि कंपनी यह चाह रही है कि अब निकी का यह गिमिक फ्लॉप साबित हो।

निकी A.S.H को अपने WWE रन के दौरान काफी संघर्ष करना पड़ा है

youtube-cover

निकी ने इस साल की शुरुआत में सुपरहीरो गिमिक में डेब्यू किया था और निकी के इस नए रूप को फैंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। WWE ने भी निकी के इस गिमिक को काफी सपोर्ट किया था और यही वजह है कि निकी Raw विमेंस चैंपियन बन पाई थीं। ऐसा लगा था कि निकी लंबे समय तक चैंपियन बनी रहेंगी लेकिन जल्द ही निकी, शार्लेट के हाथों अपना टाइटल हार गई थीं।

Ready for #WWERaw tonight!Time for BOOM! ZAP! KAPOW! 🦸🏻‍♀️⚡️🦋(Thanks for the edit @lanaleraebliss ) https://t.co/WaHzSKXfXp

इसके बाद निकी को टैग टीम डिवीजन का हिस्सा बना दिया गया था। टैग टीम डिवीजन का हिस्सा बनने के बाद निकी, रिया रिप्ली के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रही थीं। बता दें, निकी & रिया का टैग टीम चैंपियनशिप रन 63 दिनों तक जारी रहा था और हाल ही में ये दोनों सुपरस्टार्स कार्मेला & क्वीन जेलिना के हाथों अपना टाइटल हार गई थे। टाइटल हारने के बाद से ही निकी को खराब बुकिंग मिल रही है और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी में उनका भविष्य क्या होने वाला है।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...